April 12, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगा देश का असली “चौकीदार”…


वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव रविवार को वाराणसी पहुचे। इस दौरान तेज बहादुर ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री कहते हैं कि न खाऊंगा न खाने दूंगा दूसरी तरफ वह खुद भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देते हैं। इसलिए हमने निश्चय किया है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे ताकि देश को बताया जा सके की जो मोदी जी कहते हैं वह सच नहीं है। वह अपने नाम के आगे जो चौकीदार लगाते हैं। अब उसका जवाब है कि देश का असली चौकीदार उनके सामने आया है, आप नकली चौकीदार हैं, अब यहां से जाइए आप हम जनता से मिलने के लिए आए हैं।

क्यो लड़ रहे है बीएसएफ जवान पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव..?


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव क्यों लड़ रहे हैं के जवाब में पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर ने कहा कि मैंने जो भ्रष्टाचार स्पेशल मोदी जी को दिखाया था क्योंकि मुझे उन पर भरोसा था, लेकिन उन्होंने जो भी वादा किया था। एक भी वादा पूरा नहीं किए तो जाहिर सी बात है कि मैं उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा।

मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कैसे सोची तेज बहादुर ने कहा कि हिम्मत तो जुटाना पड़ता है जब भगत सिंह 23 साल की उम्र में फांसी चढ़ गए हम तो 21 साल भी है साथ में नौकरी करने के बाद अब आगे जो भी होगा देखा जाएगा लेकिन मैदान में उतर गए है।

कई पार्टियों के समर्थन का किया दावा


वही तेज बहादुर यादव ने दावा करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी(आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर जनशक्ति पार्टी की रेणु चौधरी ने समर्थन दिया है। यादव सेना और राम सेना भी हमारे समर्थन में है अखिलेश जी से भी बात चल रही है वह आज शाम तक अपना फैसला देंगे। ओमप्रकाश राजभर ने पूरी तरीके से समर्थन देने की बात कहते हुए कहा है कि हमारी पूरी पार्टी आप के चुनाव प्रचार में आपके साथ खड़ी रहेगी।

10 हजार सैनिक वाराणसी आएंगे

तेज बहादुर ने कहा कि उनके समर्थन में लगभग 10 हजार पूर्व सेनिक वाराणसी आएंगे हमारे पास साधन संसाधन कम है इसलिए हम उन्हें रोक रहे हैं कि इतने ना आये। आगे-आगे देखिए बनारस की धरती पर पूरे सैनिक ही नजर आएंगे।

तेज बहादुर बर्खास्त बीएसएफ जवान भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले पंकज मिश्रा भी हमारे साथ हैं साथ ही सैनिक संगठन भी हमारे साथ हैं। पंजाब से मध्य प्रदेश से और गोपालगंज सीट से भी सैनिक चुनाव लड़ेंगे।

हम किसान के बेटे है हमारे पास इतना पैसा नही


पूर्व बीएसएफ बर्खास्त जवान तेज बहादुर ने कहा कि हम किसान के बेटे हैं हमारे पास उनकी तरह इतना पैसा नहीं है। हम घर-घर डोर-टू-डोर जाकर अपना प्रचार करेंगे हमारे सैनिक घर-घर जाकर बताएंगे कि उन्होंने जो बातें कही थी वह कहीं भी पूरी नहीं और उन्होंने सैनिकों की क्या हालत कर रखी है।

सारा चुनाव पैसे से नही लड़ा जाता

सारा चुनाव पैसे के बल पर नहीं लड़ा जाता है लड़ाई में हम उनके बराबर हैं जो वह दिखावा कर रहे हैं देश के अंदर जब सच्चाई जनता को पता चलेगी तब वह जनता हमें वोट करेगी। हम हार जीत के लिए चुनाव नहीं लड़ रहे हैं हम मोदी जी को आईना दिखाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, आप जो सैनिकों के हितैषी बन रहे हो आपने एक भी सैनिकों का वादा पूरा नहीं किया हार-जीत की हमें कोई परवाह नहीं है चुनाव के बाद भी तेज बहादुर लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ काम करने की बात कह रहे हैं।

देखे वीडियो

You may have missed