वाराणसी : BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर में नवाया शीश, बोले- आज हम सबको मिली नई ऊर्जा

वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने अपने दो दिवसीय काशी दौरे पर है। इसी क्रम में दूसरे दिन उन्होंने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और बाबा काल भैरव मन्दिर में दर्शन-पूजन किया। इस दौरान उन्होंने समाज कल्याण और देश के उत्थान की प्रार्थना की। समाज के कल्याण और देश को उत्थान के पथ पर ले जाने के लिए आज हम सभी को एक नयी ऊर्जा बाबा काल भैरव और श्रीकाशी विश्वनाथ के दरबार से मिली है।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा का काफिल सुबह अमेठी कोठी से श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचा। यहां उन्होंने श्री काशी विश्वनाथ का षोडशोपचार विधि से दर्शन पूजन किया और समाज की उन्नति की कामना की। यहाँ से उनका काफिला काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव के दरबार में पहुंचा जहां उन्होंने कालष्टक विधि से बाबा का दर्शन पूजन किया और बाबा को तेल चढ़ाया।

वही दर्शन के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज काशी विश्वनाथ के दर्शन करने का सौभाग्य आज प्राप्त हुआ है। साथ ही साथ बाबा काल भैरव का भी दर्शन किया है। इस स्फूर्ति और आशीर्वाद से मुझे जो ताकत मिली है। वो सब समाज के कल्याण और देश के उत्थान के लिए और पार्टी का प्रभावी उपक्रम बन सके देश की सेवा के लिए ऐसी कामना की है।

उन्होंने कहा कि हमें और हमारे साथियों को एक नयी ऊर्जा मिली है। हम सब मिलकर भारत और समाज की सेवा और  हो, कल्याणकारी निति जो मोदी जी की चल रही है वो जन जन तक पहुंचे और देश मज़बूत हो ऐसी प्रार्थना की है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *