April 12, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : घर मे घुसकर बदमाशों ने की युवक की हत्या, आभूषण व नगद लेकर हुए फरार

वाराणसी : लंका थाना क्षेत्र के चितईपुर एरिया के इंद्रानगर नगर कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब चोरी और लूटपाट की नियत से घर में घुसे बदमाशों ने पहले अन्य कमरों में सो रहे लोगों को कमरे में बंद किया फिर सीधे युवक के कमरे में घुसे और सिर कूंचकर हत्या कर दी। इसके बाद लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। मामला गुरुवार की रात लंका थाना क्षेत्र के इंद्रानगर कालोनी का है। फिलहाल मौके पर पहुंची मामले की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी अनुसार लंका थाना क्षेत्र चितईपुर एरिया के इंदिरा नगर कॉलोनी में किराए पर रहने वाले बी एन दूबे के घर मे कुछ बदमाश चोरी व लूटपाट के इरादे चाहरदीवारी फांदकर घर में घुस गए। जिसके बाद सीधे 26 वर्षीय युवक विशाल दुबे के कमरे में घुस गए और उसके सिर को कूंचकर हत्या कर दी। अभी यह जांच का विषय है कि सिर में गोली मारी गई है अथवा किसी धारदार हथियार से वार किया गया है। इसके बाद विशाल की मां और उसकी बहन जिस कमरे में सो रही थीं उस कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी।

यही नहीं बगल वाले फ्लैट की भी बाहर से कुंडी मार दी थी ताकि वे लोग आ नहीं पाए। सुबह जब विशाल की मां और बहन उठी तो कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोसियों को मोबाइल के जरिए सूचना दी। पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो विशाल का कमरा खुला था और खून से लथपथ लेटा हुआ था। साथ ही बाउंड्री में चप्पलें पड़ीं थी और वहीं नूरी, गुटखा एव बीयर की बोतलें भी थी।

प्रारम्भिक सूचना के मुताबिक मृतक का नाम विशाल दुबे है जिसके बड़े भाई जो कि वर्तमान में प्रतापगढ़ में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात है उनके पिता ब्रम्हानंद दुबे फिलहाल कुछ दिन पूर्व अपने बड़े बेटे के घर गए हुए थे, माँ अर्चना दुबे अपनी बहू के साथ अलग कमरे में सोई थी जबकि उक्त मकान में अन्य दो किराएदारो के घरों को बाहर से अज्ञात हमलावरों ने बंद कर दिया था, हमलावरों के हाथ 40 हजार नगद व लगभग 3:5 लाख के जेवर हाथ लगने की जानकारी मिल रही है सूचना की जानकारी मिलने पर जिले के कप्तान अमित पाठक और एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी भी मौके पर पहुच घटना की लिया जानकारी, पुलिस हर पहलू की कर रही छानबीन, आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगालने में जुटी है।

इस संदर्भ में एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि लंका थाना क्षेत्र के चितईपुर एरिया में एक रेसिडेंशल कॉलोनी में यहां रात में एक घटना हुई है जिसमे एक व्यक्ति की हत्या हुई है और उसके घर का सामान इधर-उधर पड़ा है। इस घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद अवगत करा दिया जाएगा।

https://youtu.be/r5VE80OaxpI

You may have missed