April 11, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : ABVP के कार्यकर्ताओं और BHU के छात्रों ने हेड कांस्टेबल रतन लाल को दी श्रद्धाजंलि

वाराणसी : नागरिकता संशोधन कानून के नाम पर कल देश की राजधानी नई दिल्ली में प्रदर्शनकारियों द्वारा हाथों में लेकर अवैध असलहे से फायरिंग किया गया। इसके साथ ही दिल्ली में हेड कांस्टेबल की हत्या कर दी गई। जिसकी आंच पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय पहुचीं जहां पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने घटना के विरोध में विरोध मार्च निकाला और कांस्टेबल को श्रद्धांजलि दी।

बीएचयू परिसर के महिला महाविद्यालय चौराहे से शहिद रतन लाल अमर रहे, भारत माता जय वंदे मातरम नारों के साथ छात्र सिंहद्वार पहुचें जहां श्रद्धांजलि सभा आयोजित किया। शहीद कांस्टेबल रतन लाल का हाथों में पोस्टर लेकर केंद्र सरकार से छात्रों ने गुहार की गृहमंत्री जल्द से जल्द इस पर कड़ी कार्यवाही करे। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सतग काशी हिंदू विश्वविद्यालय का छात्र भी मौजूद रहे।

इस सम्बंध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संयोजक अधोक्षक पाण्डेय ने बताया कि जिस तरह की दुःखद घटना कल दिल्ली में हुई है बीएचयू के सभी छात्र शहिद रतन लाल को श्रद्धांजलि देते है। उसके साथ ही जिस तरह एक युवक द्वारा सरेआम फायरिंग की गई उसका विरोध करते है और केंद्र सरकार से मांग करते है कि गृहमंत्री जल्द से जल्द शाहीनबाग को खाली कराए और दिल्ली सहित पूरे देश मे शांति व्यवस्था को बरकरार करें।

You may have missed