April 11, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी में दो और कोरोना से संक्रमित मिले, मृत व्यापारी की पत्नी और बहू की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय वाराणसी में दो और कोरोना से संक्रमित पाए गए है। बता दे कि बीते दि‍नों बीएचयू अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ने वाले गंगापुर नि‍वासी व्यापारी की पत्नी और बहू भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। व्यापारी की मौत के बाद व्यापारी के पूरे परिवार और घर आने-जाने वालों का भी सैंपल लिया गया था। जहां मंगलवार की दोपहर बीएचयू से आई रिपोर्ट में दोनों को संक्रमित पाया गया।

हालांकि‍ व्यापारी के मुहल्ले को पहले ही सील करके एक-एक घर की थर्मल स्क्रीनिंग और मिलने जुलने वालों की सैंपलिंग हो रही है। लगातार तीन दिनों से स्वास्थ्य विभाग की टीमें इस काम में लगी हुई हैं। संक्रमण के दो और मामले सामने आने के साथ ही वाराणसी में संक्रमित होने वालों की संख्या अब नौ हो गई है। इनमें से सबसे पहले संक्रमित हुए दो युवक अब ठीक हो चुके हैं। दोनों को उनके घर भी भेजा जा चुका है।

बीएचयू से मंगलवार की शाम व्यापारी की पत्नी और बहू की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से परिवार के साथ आस-पास के लोग भी दहशत में आ गए हैं। पुलिस ने फौरी तौर पर सभी को अपने घरों में ही रहने की हिदायत दी है। इलाके में अतिरिक्त फोर्स भी लगा दी गई है।

You may have missed