April 11, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

कनिका कपूर के फैन्स के लिए राहत की खबर, COVID-19 रिपोर्ट आई निगेटिव

पीजीआई के कोरोना वार्ड में भर्ती बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की हालत में सुधार हो रहा है। शनिवार को पांचवी बार कोरोना संक्रमण की जांच की गई। जिसमें कनिका कपूर की रिपोर्ट निगेटिव आने पर गायिका और अबके परिवारजनों ने राहत की सांस ली। वही संक्रमण मुक्त दोबारा जांच निगेटिव आने के बाद ही इन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा।

बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर कोरोना वायरस से ग्रसित हैं और लगातार उनका टेस्ट हो रहा है। वही अब उनका कोरोना वायरस का पांचवा टेस्ट नेगेटिव आया है। हालांकि, डॉक्टरों का कहना है कि वह अभी अस्पताल में ही रहेंगी। कनिका कपूर का हाल ही में चौथा कोरोना वायरस टेस्ट हुआ था। जो पॉजिटिव आया था। बीते दिनों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि उनकी हालत पहले से बेहतर है और वह आशा करती हैं, कि उनका अगला कोरोनावायरस टेस्ट निगेटिव आएगा।

बता दें कि कनिका कपूर 11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थी कनिका ने विगत दिनों 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी कई पार्टियों में शामिल हुई थी। वह छोटे आयोजन थे और कुल मिलाकर इनमें 250 से 300 लोगों ने शिरकत की थी कनिका की शिरकत वाली पार्टियों में अनेक राजनेता और अधिकारी भी शामिल हुए जिनमें उत्तर प्रदेश के कुछ मंत्री भी थे।

You may have missed