April 11, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

गाजीपुर : कोरोना पॉजिटिव पहुंचा बैंक में ड्यूटी करने, कल युवक की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

गाजीपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इसी क्रम में कोरोना संक्रमित मरीज बैंक में ड्यूटी करने पहुच गया। जिसका 23 जुलाई को ITPCR से टेस्ट कराया था, जो गुरुवार को युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। विकास भवन के यूनियन बैंक में बैंककर्मी कार्यरत है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से ना ही कॉल या मैसेज आया। जानकारी न होने पर कोरोना मरीज बैंक पहुच गया।

गाजीपुर : जनपद गाजीपुर में इन दिनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। इसी कड़ी में एक दिन पूर्व शाम को 70 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की लिस्ट आई है। उस लिस्ट को मीडिया में विभाग के द्वारा गुरुवार की शाम को ही जारी कर दिया गया है लेकिन करीब 18 घंटा बीत जाने के बाद भी पॉजिटिव मरीजों के के पास विभाग के द्वारा किसी भी तरह का फोन या मैसेज विभाग के द्वारा नहीं दिया गया ताकि उन्हें जानकारी हो सके कि वह करोना पॉजिटिव भी है या नेगेटिव।

ऐसा ही एक ताजा मामला आज देखने को मिला कल के आए हुए लिस्ट में विकास भवन में स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत विश्वजीत जिस ने 23 जुलाई को अपनी जांच कराई थी और अपना पता विकास भवन गाज़ीपुर दर्ज कराया था, लेकिन उसे अभी तक विभाग की तरफ से करोना पॉजिटिव होने की कोई भी जानकारी नहीं दी गई है जिसके चलते वह आज अपनी ड्यूटी करने यूनियन बैंक आफ इंडिया पहुंचा सब कुछ मीडिया कर्मियों के द्वारा उनसे फोन किया गया तो उन्होंने बताया कि अब तक मेरे पास किसी भी तरह का विभाग के द्वारा फोन या मैसेज नहीं आया है।

जिसके वजह से वह आज बैंक आए हैं कुछ अन्य लोगों का फोन आया है जिसके वजह से उनके जानकारी हुई है कि वह करोना पार्टी है ऐसे में अब वह हमको रोना चाहते हैं इस प्रकरण को देखने के बाद यह साफ हो जाता है कि स्वास्थ्य विभाग कोरोनावायरस मरीजों और संक्रमण कम्युनिटी में ना पहले इसको लेकर कितना गंभीर है। वहीं विभाग के द्वारा मीडिया को जारी किए गए लिस्ट में विश्वजीत का पता विकास कुमार लिखा गया है जो यह भी साबित करता है ते विभाग कितना गंभीर है।

You may have missed