क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट कर बीमार मौसी के लिए मांगा ऑक्सीजन, सोनू सूद ने की रैना की मदद

लखनऊ। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस इस समय पूरे देश मे अपना कहर बरपा रहा है। जहां पर लोगों को खूब परेशानियों से झेलना पड़ रहा है। कोरोना काल मे अभिनेता सोनू सुन आम जनमानस के लिए मसीहा बन कर आगे आ रहे है लोगों की मदद भी कर रहे है। ऐसा ही एक वाक्या गुरुवार को देखने को मिला जब भारतीय टीम के मशहूर बल्लेबाज सुरेश रैना ने मेरठ में रहने वाली अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर की गुहार ट्विटर पर लगाई।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपनी फाउंडेशन के तहत आम जनता के साथ-साथ भारतीय सेलेब्स की मदद भी कर रहे हैं। भारत के मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना ने मेरठ में रहने वाली अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर की गुहार ट्विटर पर लगाई। रैना ने अपनी ट्वीट में लिखा कि 65 साल की उनकी मौसी अस्पताल में फेफड़ों के इन्फेक्शन से जूझ रही हैं और उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत है। अपने इस ट्वीट में रैना ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया था। इसपर सोनू सूद ने जवाब दिया कि वह 10 मिनट में ऑक्सीजन सिलिंडर भेज रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को साल 2020 में प्रवासी मजदूरों की मदद करने पर मसीहा का नाम दिया गया था। तब से लेकर अभी तक सोनू सूद ने मजदूरों संग देश के कई वासियों की मदद कर दी है और अभी भी वह जरूरतमंदों को मदद पहुंचाने में लगे हुए हैं।देशभर में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। ऐसे में ऑक्सीजन से लेकर अस्पताल में बेड, दवाईयों और अन्य चीजों की कमी देखने को मिल रही है। इस मुश्किल घड़ी में सोनू सूद लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं।

बता दें कि सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं. हाल ही में सोनू खुद कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। हालांकि तब भी वह जरूरतमंदों की मदद कर रहे थे। अपने कोरोना संक्रमित होने का ऐलान करते हुए सोनू ने कहा था कि वह मदद के लिए अभी भी तैयार हैं। अपनी रिपोर्ट के निगेटिव आने के बाद सोनू तेजी से मदद करने में लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *