April 12, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

Corona Updates : जौनपुर में फूटा कोरोना बम, आज फिर मिले 21 नए कोरोना पॉजिटिव केस

जौनपुर : एक तरफ देश मे जहां कोरोना के मामले एक लाख से ऊपर हो चुके है, तो वही यूपी में भी कोरोना के मामलों में भी लगातार इजाफा हो रहा है। इसी कड़ी में जनपद जौनपुर में भी शनिवार को 21 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए है। ये सभी प्रवासी बताये जा रहे है। इससे पहले शुक्रवार को भी कोरोना के 43 पॉजिटिव केस सामने आए थे। इसे लेकर प्रशासन में हड़कम्प की स्थिति लगातार बनी हुई है।

कोरोना का देशभर में जारी है। इसी कड़ी में जौनपुर में भी कोरोना का बम तेजी से फुट रहा है। दरअसल, तीन दिनों से कोरोना के मामले इतने तेजी से बढ़ते है कि जिलें में अब कोरोना ने शतक लगाया दिया हैं। एक के बाद एक कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है। जौनपुर में ही नही बल्कि पूर्वांचल के साथ ही यूपी में भी कोरोना संक्रमितों के संख्या तेजी से बढ़ते जा रहे है।

बता दे कि जनपद में शनिवार को कोरोना पॉजिटिव के 21 मामले सामने आए है। सीएमओं डॉ० रामजी पाण्डेय ने पुष्टि की है। इसके पहले शुकवार को एक दिन में अब तक मे 43 कोरोना पॉजिटिव मिले थे। जिलें में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 112 हो गई हैं इसमें दो की मौत हुई है। वही आठ लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके है। आज मील कोरोना पॉजिटिव में से सभी प्रवासी है।

You may have missed