April 11, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : सरे बाजार में मासूम युवकों को दबंगों ने जान से मारने की कोशिश, विकलांग को भी नही बख्शा

वाराणसी : लोहता थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरे बाजार में मासूम युवकों को दबंगो ने जान से मारने की किया कोशिश दबंगो ने विकलांग तक को भी नही बख्शा।

वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे कोइराजपुर निवासी विशाल पुत्र साभाजित सिंह 17 वर्ष, भोनू पुत्र काशी सिंह 21 वर्ष, अनिल पुत्र रामबचन 14 वर्ष कोरौत बाजार में खड़े थे।

अचानक छह से सात की संख्या में कुछ लोग आए लालू पुत्र फूलचंद निवासी कोरौत पांच अज्ञात लोगो ने हमला बोल दिया। तीनों युवकों को लाठी डंडा, इट-पत्थर, पेप्सी की बोतल से मारने लगे। इस दौरान स्थानी दुकान दारो की काफी मस्ककत के बाद तीनों युवकों की जान बचाई गई।

स्थानी लोगो की सूचना पर पहुंची यूपी 100 पी0आर0 वी0 ने घायल युवकों को नजदीकी स्वास्थय केंद्र में भर्ती कराया स्थानीय लोगो पूछने पर पता चला कि विवाद होली का था।

जहा मोटर साईकिल पर पांच लोग बैठे हुए थे विशाल का छोटा भाई अरविंद ने मना किया तो शराब के नसे में धुत दबंगो ने अरविंद को मारना शुरू कर दिया।

नजदीकी लोगो के बचाव करने पर अरविंद की जान बचाई मनबढ़ दबंगो ने शुक्रवार की शाम को पहुंचे विशाल को मार-मार कर अधमरा कर दिया। वही घायल युवकों के परिजनों ने इसकी सूचना लोहता थाना को दे दिया है लेकिन अभी तक प्रशासन की तरफ से दबंगो के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

You may have missed