April 10, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : रोडवेज बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, चालक सहित 13 घायल…

वाराणसी : राष्ट्रीय राजमार्ग – 2 मिर्जामुराद खजूरी पुलिस काहूकी के समीप आज सुबह तर्क के पिछले हिस्से में रोडवेज बस जा भिड़ी।

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के खजुरी पुलिस चौकी के पास शुक्रवार की सुबह प्रयागराज – वाराणसी नेशनल हाइवे – 2 पर साइड में खड़ी ट्रक और रोडवेज बस की टक्कर हो गई। जिसमें में 13 लोग घायल हो गए। जिसमे चालक और परिचालक को पंडित दीनदयाल राजकीय अस्पताल में और 11 बस यात्रिओ को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वही दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला।

बस की टक्कर इतनी जोर दार थी की दूर तक लोगों ने आवाज़ सुनी। यात्रियों की चीख पुकार से मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को बस से बाहर निकाला और पुलिस की सहायता से ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।

इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी मिर्जामुराद ने बताया कि खजुरी पुलिस चौकी के पास साइड में कड़ी ट्रक में रोडवेज़ की बस ने आकर टक्कर मारी है, जिससे ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। बस में बैठे 13 यात्री घायल हुए हैं जिन्हें बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया है। बस के ड्राइवर को भी चोट आई है अभी इस हादसे की वजह साफ़ नहीं हुई है। प्रभारी थानाध्यक्ष मिर्जामुराद ने बताया कि बस प्रयागराज से वाराणसी आ रही थी।

वीडियो :

You may have missed