April 12, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने कहा नरेंद्र मोदी ने फौज के नाम पर राजनीति किया…


वाराणसी : देश भर में लोकसभा सीट पुरे देश में सबसे ज्यादे चर्चाओं में हैं क्योकि यहां से एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार होंगे तो वही उन्हें चुनौती देने के लिए बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने भी अपने नामांकन के तारीख का एलान किया।

नरेंद्र मोदी फौज के नाम पर राजनीति करते है :

बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने अपने नामांकन की तारीख के ऐलान करते हुए वाराणसी में कहा कि नरेंद्र मोदी सेना के नाम पर राजनीति करते है हम लोग असली चौकीदार हैं, इसलिए मैने वाराणसी से चुनाव लड़ने का फैसला किया है और सेना के नाम की राजनीति करने वालों के सामने खुद सेना का जवान खड़ा है। नरेंद्र मोदी के नामांकन से पहले 24 अप्रैल को तेज बहादुर नामांकन करेंगे।

लड़ाई देश के असली और नकली चौकीदार की है :

इस दौरान तेज बहादुर ने कहा कि काशी की जनता राष्ट्रवादी हैं यहां की जनता का हमको साथ मिलेगा। हम लोग घर-घर जाकर लोगो से मिल रहे हैं आम आदमी पार्टी के साथ साथ शिवपाल यादव की पार्टी का साथ भी हमे मिल रहा हैं अन्य जो भी दल, संगठन जो सेना का सम्मान करते हैं वो सब हमारा साथ दे रहे हैं तेज बहादुर के कहा कि नामांकन के पहले शहर में एक रोड शो भी कर रहे हैं जिसमे लगभग देश के ढाई से तीन हजार रिटायर्ड और बर्खास्त जवान शामिल होंगे तेज बहादुर ने कहा कि बनारस की धरती पवित्र हैं इसलिए नरेंद्र मोदी के सामने आने के लिए यह जगह उचित हैं। हम लोग की लड़ाई असली चौकीदार और नकली चौकीदार के बिच होगी। हमे उम्मीद हैं की हम भारी वोट से जीतेंगे।

देखे वीडियो

You may have missed