April 11, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : प्रवासी भारतीय दिवस का जायजा लेने पहुचे काशी डीजीपी ओपी सिंह

वाराणसी : 21 जनवरी को आयोजित होने वाले प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन की तैयारिया जहां जोरो-सोरो से हो रही है। वही इस प्रवासी भारतीय समम्मेल को भव्य तरीके से करने के लिए आयोजन किया जा रहा है। इसमें किसी प्रकार की समस्या न हो इसलिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे है। वही इन्ही सुरक्षा व्यस्था का जायजा लेने गुरुवार को डीजीपी ओपी सिंह वाराणसी पहुचे। जहां उन्होंने कमिश्नरी सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक किया।

वही मीडिया से वार्ता के दौरान उनजोने कहा यूपी में बढ़ते अपराध पर उन्होंने कहा महिलाओं के खिलाफ मामले कम हुई है मगर दहेज हत्या मामले में वृद्धि हुई। बुलंदशहर हिंसा मामले में उन्होंने कहा कि आरोपी योगेश राज को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही गाजीपुर में हुए निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पत्थरबाजी मामले में सिपाही सूरज की मौत पर उन्होंने कहा जल्द ही हम आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजेगे।

वही उन्होंने आवारा पशुओं कहा रूल ऑफ ले के अनुसार किसी भी आवारा पशुओं को काटने नही दिया जाएगा। वही सभी लाल अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि जो भी चुनौतिया पुलिस के सामने आएगी। जल्द ही सारी चुनौतियों को कार्यवाही करके जल्द निवारण कर दिया जाएगा।

प्रवासी भारतीय दिवस के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण और सुरक्षा जायजा लेने पहुचें मुख्य सचिव उत्तर-प्रदेश सरकार के अनूप चंद्र पांडेय व पुलिस महानिदेशक डीजीपी ओपी सिंह।

You may have missed