April 11, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : पेशी के लिए आया कैदी, चकमा देकर हुआ फरार, पुलिस ने जारी किया सीसीटीवी फुटेज…

वाराणसी : कचहरी परिसर स्थित लॉकअप से पेशी के लिए कैदी को लाया जा रहा जिला जेल का बंदी सिपाही को रायफल को धक्का देकर फरार हो गया। वही भाग रहे बंदी जिला न्यायालय परिसर में लड़े सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी कर दिया है और उसकी खोजबीन में लगी हुई है।

गुरुवार को पुलिस के कस्टडी से बंदी के भागने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग सक्रिय हो गया पर काफी खोजबिन के बाद भी बंदी मेंहदी हसन का कुछ पता तक नही चला। इस मामले में सिपाही सत्यदेव यादव की तहरीर पर मेंहदी हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वही सिपाही के खिलाफ एसएसपी ने जांच के आदेश दिए है।

वर्ष 2018 में चंदौली के मुगलसराय थाने के दुलहीपुर निवासी मेंहदी हसन को कोतवाली पुलिस ने एसडीपीसी एक्ट में जेल भेजा था। गुरुवार को उसे एडीजे नवम की अदालत में पेशी के लिए जिला जेल से कचहरी लाया गया था। सेशन लॉकअप से मेंहदी हसन को लेकर सिपाही सत्यदेव यादव जब कोर्ट की तरफ बढ़ तो मेंहदी हसन ने सिपाही की रायफल को धक्का दे दिया, जब तक सिपाही की रायफल को धक्का दे दिया। जब तक सिपाही अपनी रायफल संभालता मेंहदी वहां से भाग निकला।

देखे वीडियो

You may have missed