April 11, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पाण्डेय वाराणसी पहुचें, बोले यूपी में कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त है, विकृत मानसिकता के लोग…

वाराणसी : लोकसभा चुनाव जीतने और केंद्र सरकार में मंत्री बनने के बाद केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय रविवार को पहली बार वाराणसी पहुचें जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरो शोरो से स्वागत किया।

इस दौरान उन्होंने मीडिया वार्ता के दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था के प्रश्न पर कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त है, संगठित अपराध पर पूरी तरह से नियंत्रण लग गया है। व्यक्तिगत राग रंजिश विकृत मानसिकता के लोगों के मामले में कभी-कभी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाये हो जाती है।

इसमे देखने का नजरिया ये है सरकार कार्यवाही क्या करती है ? पहले की सरकारें इस तरह की घटनाओं पर अपना वोट बैंक या अपना-पराया देखती थी योगी आदित्यनाथ की सरकार में कानून सबके लिए एक बराबर और कड़ा है।

पुलिस ने जितनी तत्परता से कार्रवाई की है ऐसे उदाहरण कब मिलते हैं और पुलिस ने उन दरिंदों को फास्टट्रैक की कोर्ट से जल्द से जल्द सजा दिलाने का काम होगा जिससे दूसरों की रूह कांप जाए इस तरह की घटना करने से पहले।

केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय ने पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हिंसा नहीं थम रही है जय श्री राम के नारे पर भी प्रतिबंध लगने पर कहां की वहां पर जय श्री राम का नारा और बुलंद होता चला जाएगा।

बता दें केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा महेन्द्र पाण्डेय पहली बार वाराणसी और अपने संसदीय क्षेत्र चंदौली के दौरे पर आये है। इस सिलसिले में लाल बहादुर अंतर्राष्ट्रीय एयर पोर्ट पर कार्यकर्ताओं की ओर से जोरदार स्वागत किया गया । डा पाण्डेय के स्वागत और अभिनन्दन के लिये वाराणसी और चन्दौली में दर्जनों जगह ख़ास तैयारी की गयी है।

देखे वीडियो

You may have missed