April 11, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : कांग्रेस और राहुल गांधी झूठे वादे करते है और उसका 10% भी पूरा नही कर सकती : प्रदेश अध्यक्ष

वाराणसी : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे वाराणसी पहुचे इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी को घेरे में लिया।

वाराणसी पहुचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व चंदौली के सांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय। वाराणसी पहुचते ही उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस को जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा गरीबों को 72 हजार न्यूनतम आय के प्रश्न पर कहां की कांग्रेस और राहुल गांधी झूठे वादे करती है और उसका 10% भी पूरा नही करती है।

भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) गठबंधन जो भी वादा करता है उसको पूरा करता है। एयर स्ट्राइक के माहौल को दबाने को लेकर कांग्रेस ने 72 हजार गरीबों को सालाना देने के प्रश्न पर कहा कि महेंद्र नाथ पांडेय ने एयर स्ट्राइक के मुद्दे को देश नागरिक भारत के गौरवपूर्ण कदम को समझ रहा है।

अमेठी चुनाव हारने के बाद भी स्मृति ईरानी ने काम किया

भारत के सुरक्षा और स्वाभिमान को गौरवान्वित महसूस कर रहा है, जनता उनके ख्याली पुलवा को अच्छी तरह समझ रही है, कांग्रेस के करीबी हाजी हारून राशिद के अमेठी में चुनाव लड़ने पर और आरोप कि गांधी परिवार ने यहां कोई विकास नही किया है, इस सवाल पर कहा अमेठी मैं स्मृति ईरानी के चुनाव हारने के बाद भी जितना काम कर दी उतना 25 सालों मैं भी किसी ने नही किया है।

गिरिराज सिंह के सवाल पर बोले प्रदेश अध्यक्ष

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने गिरिराज सिंह के नाराजगी के सवाल पर कहा कि वो भारतीय जनता पार्टी के सम्मानित कार्यकर्ता है। बेगूसराय से चुनाव लड़ने जा रहे है। वही जब प्रदेश अध्यक्ष से जब सवाल किया गया कि मुरली मनोहर जोशी का टिकट काटने की तैयारी है तो इस पर कोई जवाब देना उचित नही समझा और होली की शुभकामनाएं देते हुए गाड़ी आगे बढ़ा ली।

वीडियो :

You may have missed