April 10, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : ईंट से कूच कर छात्र की निर्मम हत्या, लोगो ने स्कूल में किया तोड़फोड़

वाराणसी : लंका थाना क्षेत्र में जहां एक तरफ सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ लंका थाना क्षेत्र में ही मौजूद रहे वही दूसरी तरफ इसी थाना क्षेत्र डाफी राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर ही सत्कार ढाबा के समीप एक निर्माणधीन मकान में ईंट से कूचकर एक छात्र की निर्मम हत्या कर दी गई। यह पूरा वारदात रमना पुलिस चौकी से महज 300 मीटर की दूरी पर ही हुई है। मौके पर पहुचीं पुलिस। डॉग स्क्वायड की टीम सीओ भेलूपुर पुलिस कर घटना स्थल पर पहुचें।

वही पुलिस ने छानबीन के आधार पर एक युवक को हिरासत में ले लिया। फ़िलाल हत्या का अभी तक स्पष्ठ नही हो पाया है। वही पुकिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल लंका थाना क्षेत्र के डाफी राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप ढाबे के समीप एक निर्माणधीन मकान में छात्र की ईंट से कुचकर हत्या कर दी गई। वही मृतक छात्र रोहनिया के माधोपुर गांव के रहने वाले संजय सिंह के छोटा बेटा सौरभ सिंह 15 वर्ष था। जो सुसुवाहि के नवनीता कुंवर स्कूल के 9 वीं का छात्र था।

पुलिस के जांच के दौरान पता चला कि मृतक छात्र 29 जनवरी से स्कूल नही जा रहा था। वही उसके 2 साथी भी स्कूल नही आ रहे थे। जिस जगह से सौरभ की हत्या हुई है वहा से पुलिस को सौरभ का स्कूल बैग खून से सनी हुई बोतल का एक टुकड़ा, डंडा, दो ईंट और साईकल मिला है।

वही इस घटना में खार खाए लोगो ने स्कूल में तोड़-फोड़ किया। जहां मौके पर पुलिस ने पहुच कर लोगो समझा बुझाकर शांत कराया।

छात्र की हत्या के मामले में लंका थाना अध्यक्ष ने बताया कि 100 नंम्बर पर सूचना मिली थी को एक छात्र को गम्भीर रूप से घायल है। जिसे बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई। वही पुलिस इस मामले की जांच को लेकर आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है।

बाइक सवार से मिली सूचना

दरअसल एक बाइक सवार निर्माणधीन मकान के पास रुका जहां बाहर एक खड़ी साईकल देखी। वही बाइक सवार ने आस-पास के दुकानदारों से पता किया तो पता चला कि साईकल बहुत देर से खड़ी है। जब उसने अंदर जाकर देखा तो अंदर खून से लथपथ सौरभ एक कमरे में पड़ा हुआ था। जहां उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया। तब तक देर हो चुकी थी।जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। वही छात्र की हत्या जिस मकान में हुई थी वहां नशेड़ियों का अड्डा बन चुका है जहां नशेड़ियों का जमावड़ा होता है। वही आस-पास के लोगो कहना है कि कई बार पुलिस के शिकायत की गई लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई।

You may have missed