April 11, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

लखनऊ : भाजपा युवा मोर्चा का कमल युवा महोत्सव हुआ सम्पन्न

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा आयोजित किये गए दो कार्यक्रम सम्पन्न हो चुके है। जिसमे भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश के नेतृत्व में नाथो की नगरी बरेली की धरती से कमल युवा महोत्सव सम्पन्न हुआ। इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार रहे।

वही केंद्रीय मंत्री ने युवाओ के लिए चलाए गए योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि देश के युवा ही इस बार भारत को एक तेज एवं कुशल नेतृत्व करने वाला ही देश को प्रधानमंत्री देंगे।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में बताते हुए कहा कि देश के पहले प्रधानमंत्री है जिनके कार्यों का वर्णन विदेशों में भी होता है।

दूसरा कार्यक्रम एटा में हुआ सम्पन्न

वही दूसरा कार्यक्रम युवा संसद कार्यक्रम एटा में समन्न हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह रहे।

इन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश के युवा ही सरकार बनाने का कार्य करेंगे। भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी धनजंय शुक्ला ने बताया कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए युवा मोर्चा पूरी मेहनत से कार्य कर रही है।

You may have missed