April 11, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : छात्र नेताओं ने महाविद्यालय के प्राचार्य का पुतला फूक जताया विरोध

जौनपुर : जिले के एक महाविद्यालय के प्राचार्य का छात्र नेताओं ने पुतला फूंक आक्रोश जाहिर किया।

दरअसल बुधवार की दोपहर जौनपुर जिले के तिलकधारी महाविद्यालय के छात्र-नेताओं की एक गुट ने महाविद्यालय के प्राचार्य का पुतला फुका और उन छात्र नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा आरोप एक दलित छात्र जो महाविद्यालय मे प्राचार्य महोदय अपने कार्यालय में नहीं मिलते हैं तो वह छात्र बाहर प्राचार्य का इंतजार करते-करते थक जाता है। अपने विषय के प्राध्यापक संगीत की कक्षा के बाहर खड़ा होकर उनसे मिलने के लिए इंतजार कर ही रहा था।लेकिन महाविद्यालय के प्राचार्य विनोद कुमार सिंह अपना तानाशाही रवैया अपनाते हुए उस छात्र को गन्दी-गन्दी गालियां देते हुए उसके 3 वर्ष की मेहनत के परिणामों को फाड़ दिया।

जिससे आक्रोशित होकर छात्र नेताओं की एक गुट ने तिलकधारी महाविद्यालय के मेन गेट पर नारेबाजी करते हुए पुतला फूंका और कॉलेज प्रशासन और जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि उस छात्र को न्याय एवं उसके सभी नुकसान की भरपाई कराया जाए। नही तो छात्र नेताओं का एक गुट एक छात्र आंदोलन को बाध्य हो जाएंगे।

इस मौके पर छात्र नेता शुभम प्रकाश सिंह, महामंत्री अवनीश सिंह, छात्र नेता विकास सिंह, युवा शिवसेना जिला अध्यक्ष राजेश यादव, शिवान्सु सिंह, गौरव ठाकुर, अंशुमान सिंह, विशाल पाण्डेय, अमन मौर्या, विशाल सिंह, अतुल सिंह, शिवम सिंह व अन्य लोग उपस्थित रहे।

You may have missed