April 12, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : उद्धव ठाकरे के बनारस आगमन पर शिवसेना जौनपुर ने निकाली जनजागरण यात्रा

जौनपुर : शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे काशी आगमन पर शिवसेना के फायरब्रांड नेता अरुण पाठक के नेतृत्व में जौनपुर के पत्रही बाज से चंदवक बाजार तक शिवसेना ने जनजागरण रैली व बाइक जुलिस निकाला गया। जिसमें सैकड़ों लोग शामिल रहे। इसी दौरान चौकी इंचार्ज के द्वारा जिले में धारा 144 लागू होने का हवाला देकर जुलूस निकालने से मना किया गया। जिस पर शिवसैनिकों से नोकझोंक भी हुई।

बता दे कि इस मौके पर शिवसेना जौनपुर के फायरब्रांड नेता अरुण पाठक ने कहा कि दूसरे पार्टियों व समुदायों के लिए खुले आम जुलूस निकालने का इजाजत है। लेकिन जब शिवसेना ने प्रशासन से जुलूस निकालने के लोए अनुमति मांगी तो जिले में धारा 144 का बहाना देकर अनुमति देने से मना कर दिया गया। केंद्र में भाजपा की सरकार व राज्य में भाजपा की सरकार है।

जिस प्रकार राम मंदिर और धारा 370 के मुद्दों पर पलटी किया है। इससे लगता है डर है यदि शिवसेना की जनजागरण रैली से पोल खुल जाएगी। इसलिए प्रशासन ने रैली के लिए अनुमति नही दिया। वही शिवसेना के कार्यकर्मो में बाधा उत्पन्न किया जा रहा है। पर हम लोग बाला साहब ठाकरे के शिवसैनिक है जो किसी से डरते नही। हम सभी आतंकवादियों को ललकार कर उनका सामना करने की क्षमता भी रखते है। उनस्का सामना कर सकते है। वही बता दे कि भगवान राम के गद्दारो से समाना भी कर सकते है। प्रभु भगवान राम की कृपा से शिवसेना की जनजागरण रैली निकाल कर उद्धव ठाकरे साहब के काशी आगमन पर क्षेत्र के सभी जनता को आमंत्रित करने के लिए आये है। और भाप द्वारा खड़ी भादो को पार करके काशी आगमन के कार्यक्रम को सफल भी बनाएंगे।

ये लोग रहे शामिल

वही इस मौके पर रैली में शामिल रहे युवा शिवसेना जिला अध्यक्ष राजेश यादव, सोनू सिंह, छात्र नेता विकास सिंह, रामकुंवर राजभर, राकेश विश्वकर्मा, उदय कुमार, मनोज कुमार समेत सैकड़ों शिवसैनिक उपस्थित रहे।

You may have missed