April 11, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : आगरा संजली कांड यूपी में ध्वस्त कानून व्यवस्था को लेकर आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन

जौनपुर : आगरा में हुए संजली कांड को लेकर उत्तर-प्रदेश में महिलाओं के ऊपर बेटियों के ऊपर विरुद्ध अत्याचार, प्रदेश में धवस्त कानून व्यवस्था को लेकर आक्रोशित आम आदमी पार्टी ने जिला मुख्यालय पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया व राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

आगरा में घटी एक बेहद बड़ी दुर्घटना संजली के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाने की घटना को लेकर महिलाओं के विरुद्ध अत्याचार, प्रदेश में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था से आक्रोशित आम आदमी पार्टी जौनपुर की इकाई ने जिलामुख्यालय पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व जिला अध्यक्ष डाक्टर अनुराग मिश्रा ने बताया कि वर्तमान में आज पूरे प्रदेश में जिला मुख्यालयों पर आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में महिलाओं और बेटियों पर हो रहे अत्याचार व कानून व्यवस्था और आगरा में हुए संजली को जिंदा जलाने की दुर्घटना को लेकर पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में योगी सरकार में बलात्कार, हत्या और क्षेत्र छेड़खानी जैसी घटनाएं आम बात जैसे हो गई है। बढ़ते अपराध के कारण बेटियां, महिलाएं हर कोने-कोने से सभी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है। सभी मे डर का माहौल पैदा होने लगा है। जो सरकार कहती है बेटी बचाओ का नारा देती है। वही सरकार आज महिलाओं बेटियों पर अत्याचार पर अंकुश नही लगा पा रही है।

वही उन्हीने कहा कि आगरा में हुए इस दुखद दुर्घटना संजली हत्याकांड की जाँच सीबीआई करे। और ऐसे सभी मामलों के लिए फास्ट ट्रेक कोर्ट के द्वारा 3 माह के अंदर ही निस्तारण कर दोषियों को सजा मिल जानी चाहिए।

किसने क्या-क्या कहा…?

आम आदमी पार्टी के जिला सचिव मोहम्मद हैदर खान ने कहा कि कानून व्यवस्था के प्रश्न पर योगी सरकार पूरी तरह से फेल हो गयी है। लोगों का ध्यान भटकाने के लिए अब बजरंगबली के जाति बताने पर उतर आई है।

आम आदमी पार्टी के विधानसभा प्रभारी मडियाहूँ अजय यादव ने कहा कि बेटी- बचाओ, बेटी -पढ़ाओ का नारा देने वाली भारतीय जनता पार्टी बेटियों की सुरक्षा नहीं कर पा रही।

शाहगंज विधानसभा प्रभारी मोहम्मद गालिब ने कहा कि संजलि हत्याकांड ने पूरे प्रदेश व समाज को शर्मसार कर दिया है। हम इसकी निंदा करते हैं।

जिला संगठन संयोजक सोम कुमार वर्मा ने कहा कि उत्तर-प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था को कायम करने में पूरी तरह से नाकाम रही है। तो वही आगे आने वाले चुनाव में उसे इसका परिणाम भुगतना ही होगा।

आम आदमी पार्टी की नारी शक्ति की जिलाध्यक्ष नंदिनी साहू ने कहा कि जब प्रदेश में बेटियां भाजपा के कुशासन से बचेंगी, तभी तो पढ़ेंगी।

विधानसभा प्रभारी मुंगराबादशाहपुर मनीष केसरी ने कहा कि प्रदेश सरकार सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर सरकारी कार्यालयों में निर्देश देकर जबरदस्ती सुशासन दिवस का कार्यक्रम आयोजित करा रही है।

You may have missed