वाराणसी : महंगाई के विरोध में सुभासपा का धरना, ओम प्रकाश राजभर बोले – BJP डरी हुई है कि 22 में यूपी तो 24 में देश से जाएंगे

वाराणसी। देश मे बढ़ रहे महंगाई के खिलाफ सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तरह से विरोध और धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में भी महंगाई को लेकर कई पार्टियों का धरना प्रदर्शन कर रहे है। इसी कड़ी में आज महंगाई के खिलाफ सुभासपा के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रहे ओमप्रकाश राजभर धरने पर बैठ गए।

धरने पर बैठे सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा प्रदेश की जनता महंगाई को लेकर त्राहि-त्राहि कर रही है। 2014 से पहले जो गैस सिलेंडर 400 में मिलता था वो आज 900 के पार हो चुका है। जो पेट्रोल 2014 के पहले 55 रुपये लीटर था आज एक सौ के पार चला गया। जो सरसो का तेल 50 रुपये का मिलता था। आज 200 के ऊपर चला गया। जो डीजल 55 रुपये में था आज 91 रुपये में हो गया। महंगाई पूरी तरह से आसमान छू रही है।

जब तक अटल जी थे तब तक भाजपा सही रही

भाजपा जब तक अटल जी थे तब तक बीजेपी सही रही और अब ये भारतीय झूट पार्टी हो गयी है। इसको भारती जुमला पार्टी कहिये फिर भी कम नही है। अभी मुख्यमंत्री जी ने ट्वीट किया है कि एक करोड़ 61 लाख लोगों को नौकरी दिए है। पता नही मन्दिर में दिए है कि समुद्र में पानी पीटने के लिए दिए है।

पार्टी की स्थापना दिवस पर भाजपा का पाप का घड़ा फोड़ेंगे

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि दुनिया मे दो झूठे है। एक देश का प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी, दूसरा झूठ प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी है। 27 तारीख को पार्टी की स्थापना दिवस है। भाजपा का जो यह पाप का घड़ा भर रहा है। 27 तारीख को इनका घड़ा फोड़ेंगे। किसान संसद का ओम प्रकाश राजभर ने समर्थन भी किया। अपने हक के लिए सभी को आवाज उठानी चाहिए। किसानों के संसद 100 प्रतिशत लगाना चाहिए।

सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की विदाई का अभियान चल रहा है। उधर टिकैत जी चापे है। इधर राजभर चापे है। बीजेपी डरी हुई है कि 22 में यूपी और 24 में देश से जाएंगे। सरकार पर जासूसी का आरोप एकदम सही है। बीजेपी को झूठ बोलने की ट्रेनिग नागपुर में दी जाती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *