November 30, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : No Class, No Fees को लेकर सपा ने निकाली पदयात्रा

वाराणसी : इस समय पूरा विश्व वैश्विक कोरोना महामारी की चपेट में है। रोजगार में आई भारी गिरावट से आर्थिक तंगी के दौर लोग गुजर रहे जी। ऐसे में दो वक्त की रोटी लोगों के लिए समस्या का विषय बना हुआ है। वही सभी विद्यालयों से फीस मांगकर अभिभावकों पर अतिरिक्त दबाव बनाया जा रहा जाए। इसी कड़ी में आज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पदयात्रा निकालकर विरोध दर्ज किया।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा निजी विद्यालयों में फीस माफी के लिए नो क्लास नो फीस के नारे के साथ सामनेघाट से लेकर जिला मुख्यालय तक पदयात्रा निकालाना था, लेकिन पदयात्रा लंका चौराहे पर पहुंचते ही पुलिस प्रशासन द्वारा रोक दिया गया और लंका इस्पेक्टर द्वारा कहा गया कि आप हमें ज्ञापन सौंप दे हम ज्ञापन को जिलाधिकारी महोदय तक पहुंचाने का काम करेंगे, हम सभी ने ज्ञापन को इंस्पेक्टर साहब को सौंपकर लंका चौराहे पर ही पदयात्रा को समाप्त कर दिया।

इस संदर्भ में सपा कार्यकर्ता अमन यादव ने बताया कि इस कार्यक्रम के माध्यम से हम लोग अभिभावकों को जागरूक करना चाहते हैं, कि इस लाकडाउन में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या बनी हुई है। जिसमें दो वक्त की रोटी बहुत मुश्किल से मिल रही है। ऐसे समय में फिस दे पाना बहुतों के लिए मुश्किल हो रहा है हम उत्तर प्रदेश सरकार से मांग करते हैं कि फीस माफी कर अभिवावकों को राहत पहुंचाने का काम करें।

देखे वीडियो

इस कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता अमन यादव, सागर यादव, छात्र नेता अनिलयादव, सुनील, रविदास, राधेश्याम यादव गप्पू, रोहित यादव राहुल यादव विधायक,जतिन यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You may have missed