December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : साधना फाउंडेशन ने कोरोना योद्धाओं को “काशी विश्वनाथ ब्लड कमांडो राष्ट्रीय सम्मान” से किया सम्मानित

वाराणसी : पॉपुलर हॉस्पिटल की ओपीडी में सम्मान समारोह का आयोजन संपन्न हुआ, इस सम्मान समारोह का नेतृत्व साधना फाउंडेशन के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रजत श्रीवास्तव ने किया। संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश सिंह गौतम और समाजसेवी रिंकू सेठ द्वारा पॉपुलर हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ ए०के० कौशिक एवं डायरेक्टर डॉ किरण कौशिक का माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया गया।

इस संदर्भ में साधना फाउंडेशन के संस्थापक सचिव सौरभ मौर्या ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए लोगों को बताया की संस्था द्वारा लोगों से लगातार यही अपील की जाती है की सरकारी ब्लड बैंक का ही सपोर्ट करें और उसे ही मजबूत करें, मगर पॉपुलर हॉस्पिटल के ब्लड बैंक द्वारा लगातार जिस तरह से लोगों को ब्लड मुहैया कराया गया, वह बहुत ही अतुल्यनीय रहा।

सौरभ ने बताया कि उनके द्वारा भी खुद प्लेटलेट डोनेशन सर्वप्रथम पॉपुलर हॉस्पिटल के ब्लड बैंक में ही दिया गया था। डॉ कौशिक ने संस्था के कार्यों को सराहा और संस्था का आभार व्यक्त किया कि संस्था द्वारा लगातार ब्लड बैंक को सपोर्ट किया जा रहा है, और आगे भी हम सब मिल कर स्वैच्छिक रक्तदान की ओर अग्रसर होंगे।

वही संस्था के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं कार्यक्रम के नेतृत्व करता रजत श्रीवास्तव ने कहा की संस्था द्वारा लगातार स्वैच्छिक रक्तदाताओं का मनोबल बढ़ाया जा रहा है, उसी प्रकार आज संस्था को मौका मिला कि संस्था द्वारा रियल कोरोना योद्धाओं जो हमारे चिकित्सक हैं, उनका भी सम्मान हो, इसीलिए आज यह कार्यक्रम आयोजित की गई।

साधना फाउंडेशन द्वारा पॉपुलर हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ ए के कौशिक, डायरेक्टर डॉ किरण कौशिक, डॉ विनीत यादव डॉ सुधाकर, डॉ अनुपमा, डॉ पी के तिवारी, डॉ जितेंद्र, ब्लड बैंक प्रभारी सोमेश गुप्ता एवं साधना फाउंडेशन के वाराणसी जिलाध्यक्ष अजीत पाण्डेय और युवा प्रकोष्ठ के वाराणसी जिलाध्यक्ष विकल्प गोस्वामी को काशी विश्वनाथ ब्लड कमांडो राष्ट्रीय सम्मान से सम्मानित किया गया।

You may have missed