November 24, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : पांच शातिर लूटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक अदद तमंचा व 315 बोर जिंदा कारतूस बरामद

वाराणसी : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशन में अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में रोहनिया पुलिस ने 5 शातिर लूटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। वहीं रोहनियां थाना अंतर्गत पिछले दिनों सेल्समैन से हुई लूट घटना को इन्ही शातिर अभियुक्तों ने अंजाम दिया था।

वहीं पुलिस ने अभियुक्तों से पूछताछ की तो पता चला कि अभियुक्तों ने वाराणसी के मिर्जामुराद थाना अंतर्गत बस कंडक्टर से हुई लूट की घटना को अंजाम देना भी स्वीकार्य किया है।

इस सम्बन्ध में बात करते हुए एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया की रोहनियां थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है पुलिस ने 5 शातिर लूटेरों को गिरफ्तार किया है। इन अभियुक्तों ने मिर्जामुराद थाना अंतर्गत बस कंडक्टर से बैग लूट की घटना और रोहनियां थानांतर्गत सेल्समैन से लूट की घटना को अंजाम दिया था।

इनके पास से पुलिस ने दोनों घटनाओं से संबंधित 6300 रूपये व 4100 रुपये कैश व एक बैग और दो मोटरसाइकिल, तीन अदद मोबाइल फोन व एक अदद 315 बोर का तमंचा व एक ज़िंदा कारतूस बरामद किया है। पांचों शातिर लूटरे वाराणसी जिले के ही रहने वाले है।