वाराणसी : राहत की खबर बनारस में आज नही मिले एक भी कोरोना के केस

वाराणसी : जिलें में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले को लेकर आज बनारस में राहत भरी खबर रही। इससे पहले बुधवार को जिलें में एक साथ 9 कोरोना पाजिटिव केस मिलने से हडकम्प मच गया था। इसके बाद शहर में लल्लापुरा इलाके को नया हॉटस्पॉट एरिया बनाया गया था। वहीं आज शहरवासियों के लिए राहत भरी खबर आई है।

इस सम्बंध में मुख्य चिकित्साधिकारी के अनुसार वाराणसी जनपद में गुरूवार को एक भी नया कोरोना पाजिटिव केस नहीं मिला है। इस सम्बंध में जिला चिकित्साधिकारी कार्यालय से जारी सूचना के अनुसार कल 9 कोरोना पाजिटिव केस मिले थे। आज पुराने मरीजों में से चार मरीजों की कोरोना रिपोर्ट एक बार फिर पाजिटिव आई है। आज कोई भी नया केस वाराणसी में नहीं मिला है। बुधवार को वाराणसी जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संखा बढ़कर 77 हो गयी थी, जिसके बाद आम जनता और प्रशासनिक अमले के माथे पर बल पड़ गया था। इसके बाद आज राहत भरी खबर आई है।

इस प्रकार आज भी मरीजों की कुल संख्या 77 ही है। इन मरीजों में 4 मरीजों की रिपोर्ट एक बार फिर पाजिटिव आई है। इसके पहले बुधवार को लल्लापुरा को नया हॉटस्पॉट एरिया घोषित करते हुए सभी रास्तों को सील कर दिया गया और जगह-जगह दवा के छिडकाव के साथ पूरे मोहल्ले को सेनीटाइज़ करने का कार्य शुरू कर दिया गया है। इस तरह पूरे जिले में अब 23 हॉटस्पॉट एरिया हो गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *