January 27, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : दो पक्षों में हुई आपसी झड़प, एक पक्ष ने दूसरे पर चलाई गोली, एक घायल

वाराणसी : लंका थाना क्षेत्र के सिरगोवर्धनपुर गांव में दो लोगों के विवाद हो गई है। विवाद के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पर गोली चलाई। इस दौरान एक युवक घायल हुआ है। पुलिस ने घायल युवक को ट्रामा सेंटर लेकर गई। जहां युवक को इलाज चल रहा है।

वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के सिरगोवर्धनपुर गांव स्थित रविदास मन्दिर से आगे दो पक्षों में आपसी विवाद को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है। जिनमें एक व्यक्ति जो अशोक यादव उर्फ कल्लू जिसका नाम बताया जा रहा है, उसको कुछ चोटे आई है। जिसके बाद पुलिस द्वारा ट्रामा सेंटर मे भर्ती कराया गया। जहा पर उसका उपचार चल रहा है। जिसका मेडिकल कराया जा रहा है।

यहां देखे वीडियो

इस मामले में एसपी सिटी विकाश चंद्र त्रिपाठी ने बताया की दो पक्षों का पुराना आपसी विवाद है।जिस विवाद को लेकर गोली चलायी गयी है और उन दोनो के ऊपर पुराने मुकदमे भी है, उसकी पूरी जांच की जा रही है जिसके बाद दोनो के उपर कठोर कार्यवाही किया जायेगा,और इस मामले की भी जांच की जा रही है। अगर आवश्यक हुआ तो इनका हम बेल कैंसिलेशन भी कराएंगे!

प्रथम दृष्टिया उन्होंने बताया कि अशोक यादव उर्फ कल्लू यादव और दूसरा आरोपी अशोक यादव है दोनों के बीच मे पुराना विवाद है दोनो जमीन का काम करते है और एक ही गाँव के रहने वाले है। और उसी पुराने विवाद में आज फिर कुछ कहासुनी हुई है। इसमे जो भी संबंधित लोग है उनसे पूछताछ की जा रही है। उसके आधार पर कठोर कार्यवाही की जाएगी। वही सूत्रों की जानकारी के मुताबिक वर्चस्व की लडाई बतायी जा रही है

You may have missed