December 2, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : बदमाशों ने युवक को मारी दिनदहाड़े गोली, घायल युवक को BHU ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती

वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र अंर्तगत स्थित कैवल्यधाम कालोनी में दिनदहाड़े गोली चलने से दहशत का मौहाल बन गया। अज्ञात बदमाशों द्वारा एक युवक पर तीन गोली फायर किया। गोली लगने से युवक घायल हो गया जिससे आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर भारी फोर्स के साथ एसएसपी पहुंचे जहां पीड़ित से घटना की जानकारी ली। एसएसपी ने बताया की हमलावारों की फुटेज मिल गई है जल्द ही खुलासा किया जाएगा। भेलूपुर थाना क्षेत्र के कैवल्यधाम कालोनी स्थित यूथ गर्ल्स हॉस्टल के मैनेजर विशाल को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने तीन राउंड गोली मारी। जो विशाल सिंह को दो गोली जा लगी। जिससे ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया। जहाँ चिकित्सकों ने बताया की बाएं तरफ पेट मे दो गोली लगी है, जो हालत खतरे से बाहर है।

घटनास्थल से तीन खोखे पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस घटना की जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पूरे मामले में एसएसपी अमित पाठक ने बताया की हमलावारों की फुटेज मिल गई है. हमालवार इन्हीं को तलाश में आये थे। पीड़ित से बात की गई है जिसमें उन्होंने बताया किसी से रंजिश एवं विवाद से इनकार किया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।