January 27, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : बंगाल ले जा रहे 27 गौवंश को लंका पुलिस ने किया बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

वाराणसी। लंका पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने वध के लिए ले जा रहे 27 बैलों के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार निले रंग के कंटेनर गोवंश के लिए प्रयागराज से बंगाल ले जाये जा रहे 27 बैलों को लंका प्रभारी निरीक्षक महेश पांडेय और उनकी टीम ने मुखबिर खास के सूचना पर तुरंत एक्शन लेते हुवे रमना चौकी प्रभारी संध्या सिंह को इसकी जानकारी दी। और रमना क्षेत्र में कार्यरत सभी टीम को उपस्थित रहने के लिए कहा।

थाना प्रभारी के चौकी पहुचने पर चौकी प्रभारी संध्या सिंह के साथ उपनिरीक्षक जय प्रकाश सिंह, म० का० अंजू कुमारी फैंटम 43 में मौजूद नागेन्द्र चौहान आदि मौजूद रहे और चेंकिग करने लगे तभी मुखबिर ने कंटेनर की तरफ इशारा किया। पुलिस टीम ने जब कंटेनर को रोकने का इशारा किया तो कंटेनर चालक ने पुलिस बल को जान से मारने की नीयत से कंटेनर को बढ़ाने का प्रयास किया।

आवश्यक पुलीस बल प्रयोग कर के चालक और खलासी सादाब पुत्र हारून और दानिश पुत्र फारुख को गिरफ्तार कर लिया गया दोनो अभियुक्त कोशांबी के रहने वाले है। दोनों के ऊपर मु0अ0स0 885/20, धारा 307/420/467/468/471/4 29 व 3/5ए/8 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया।

You may have missed