November 26, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : काशी की बेटी ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और शेफ विकास खन्ना का पेंटिंग बनाकर बोला धन्यवाद

वाराणसी : देशभर में फैले कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस दौरान देश में लॉकडाउन लगाई गई है। लॉकडाउन में लोग पूरे देश में कहि न कही फंसे हुए है। इसी कड़ी में मुंबई में भी लोग फंसे है कुछ वहां से पैदल तो कुछ ऑटो रिक्शा, साईकिल से घरों के लिए निकल पड़े। वही रास्ते में कई की मौत हुई पर कुछ अपने घरों को भी पहुंचे।

ऐसे में बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद ने मिसाल पेश की और लाखों कामगारों को अपने द्वारा उपलब्ध करायी हुई बसों से देश के कोने-कोने में भेजा। इसके अलावा सुप्रसिद्ध शेफ विकास खन्ना ने बिना किसी से कुछ कहे 1 अप्रैल से विदेश में ही रहकर #feedindia के नाम से कैम्पेन चलाया और करोड़ों भारतियों तक खाना पहुंचाया।

इसी कड़ी में काशी की बेटी आर्टिस्ट प्रियंका गौड़ ने इन दोनों ही रियल लाइफ हीरो को अपनी पेंटिंग के माध्यम से धन्यवाद किया है। प्रियंका ने सोनू सूद और शेफ विकास की तस्वीरें अलग अलग बनायी और उन्हें थैंक्स लिखा है।

इस संदर्भ में प्रियंका ने बताया कि जब देश में कोरोना तेजी से फैल रहा हैं। उस समय बिना किसी को कुछ बताये देश के ये दो कोरोना योद्धा अपनों को (भारतीयों) बचाने में जी जान से लगे थे। एक मुंबई की सड़कों पर हाथ में पानी की बोतल लिए बसों के झुरमुट में प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने की व्यवस्था कर रहा था तो दूसरा विदेश में बैठकर गरीब, भूखों के भोजन का इंतज़ाम कर रहा था।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अब तक हज़ारों प्रवासी मज़दूरों और छात्रों को उनके घरों तक भेजा जो अपने घरों को जाने के लिए भी मजबूर थे। उनसे किसी भी तरह का पैसा नहीं लिया गया। वहीं शेफ विकास खन्ना ने 8 मिलियन से अधिक लोगों को खाने का पैकेट वितरित किया जो इंडिया में सबसे बड़ी फ़ूड चेन है। ऐसे में अपनी कला के माध्यम से मैंने इन दोनों ही सुपरस्टार का धन्यवाद किया है।

You may have missed