December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : ट्रक चालक से अवैध वसूली पड़ा महंगा, एक हेडकांस्टेबल और कांस्टेबल पर मुकदमा दर्ज, दोनों सिपाही लिए गए हिरासत में

वाराणसी : जनपद वाराणसी में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक जिलें की कमान संभालते ही भ्रष्टाचारी पुलिसकर्मियों पर नकेल कसने की बात कही थी। इसी को लेकर लगातार उनके द्वारा और उनके निर्देशन में भ्रष्टाचारी पुलिसकर्मियों पर प्रभावी कार्रवाई की जा रही है।

इसी कड़ी राजातालाब तहसील पर तैनात एक हेडकांस्टेबल और एक कांस्टेबल को ट्रक चालक को गाली देने और उससे 500 रुपये अवैध वसूली करने के आरोप में हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ऑफिस के अनुसार मंगलवार को थाना रोहनिया के राजा तालाब चौकी पर नियुक्त हेडकांस्टेबल बब्बन राम व कांस्टेबल हरेराम शाह द्वारा ट्रक BR 45A 3243 में बैठे चालक को गाली देने व ट्रक चालक से रु0 500 लेने के सम्बन्ध में उक्त ट्रक चालक ने तहरीर दी थी।

इस तहरीर पर थाना रोहनिया पर मुकदमा अपराध संख्या 317/2020 धारा 384,504 आईपीसी व 7/13 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम पंजीकृत कर उक्त हेडकांस्टेबल और कांस्टेबल को क्षेत्राधिकारी सदर द्वारा हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।