वाराणसी : कोरोना को लेकर अच्छी खबर, पहले कोरोना पॉजिटिव युवक की रिपोर्ट आई निगेटिव

वाराणसी : कोरोना संक्रमण को लेकर जहां पूरा देश परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, तो वही इसको लेकर वाराणसी से राहत भरी खबर आई है। जहां चिकित्सकों की मेहनत रंग लेकर आई है।शहर में सबसे पहले कोरोना वायरस पीड़ित व्यक्ति की दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आने से डॉक्टरों में खुशी की लहर है। इसके साथ ही अधिकृत रूप से अब यह व्यक्ति नावेल कोरोना नेगेटिव हो गया है।

बता दे कि दुबई में कार्यरत युवक 19 मार्च को विमान से दिल्ली और फिर ट्रेन से वाराणसी तक आया था। उसने लक्षण दिखने पर चिकित्सकों से सम्पर्क किया तो 21 मार्च को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद प्रशासन में हड़कम्प मच गया। जहां पर आनन-फानन युवक के इलाज की व्यवस्था की गई। वही बेहतर इलाज के चलते युवक का जल्दी अब स्वस्थ हो गया है।

दूसरे कोरोना पॉजिटिव युवक में भी हो रहा सुधार

कोरोना वायरस से पीड़ित पहले मरीज के रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अब दूसरे मरीज में भी चिकित्सकों को सुधार नजर आ रहा है। उम्मीद जताई है कि वह भी जल्द ठीक हो सकता है। कोरोना वायरस से जूझने वाले व्यक्ति के साथ ही चिकित्सकों के लिए भी बनारस में यह राहत की खबर है। यह 30 वर्षीय युवक दुबई से लौटा था और 19 मार्च से दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्त्ती है। इसको गले मे खराश और हल्की खांसी थी जो जांच में कोरोना वायरस पाया गया। यह गांव छितौरा, थाना बड़ागांव, तहसील पिंडरा का रहने वाला है।

यह वाराणसी शहर के लिए काफी खुशी का विषय है। वहीं प्रशासन में भी इसकी जानकारी होने पर खुशी का इजहार सभी ने किया। अब वाराणसी जिले में एक ही कोरोना पीड़ित मरीज है जिसके ठीक होने की भी उम्मीद जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *