November 26, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : बीएचयू में इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत, जांच में पाया गया कोरोना संक्रमित

वाराणसी : कोरोना वायरस जैसे महामारी का कहर जारी है। इसी कड़ी में वाराणसी में कोरोना वायरस से पजलो मौत हुई है। बता दे कि उस व्यक्ति की मौत तीन अप्रैल को हो गई थी। रविवार को संदिग्ध की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

मृतक रोहनिया थाना क्षेत्र के गंगापुर के रहने वाले 55 वर्ष के दुकानदार 15 मार्च को कोलकाता से आये थे। जिन्हें 27 मार्च को सर्दी-जुकाम होने के बाद इन्होंने दो जगह प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराया था। इस दौरान 2 अप्रैल को प्राइवेट डॉक्टर ने बीएचयू अस्पताल में दिखाने को कहा और वहां से सीधे आईसीयू में भेज दिया गया। वही 3 अप्रैल को इनकी मौत हो गई।

वही चिकित्सकों के अनुसार इनको पहले से डायबिटीज थी। बीपी और डायबिटीज का इलाज कई सालों से चल रहा था। बीएचयू में इनका ब्लड प्रेशर काफी ज्यादा रहा। अस्पताल के आईसीयू में इलाज का पूरा प्रयास किया गया। इनका सैंपल बीएचयू के द्वारा लिया गया। सैंपल ठीक नही आया तो दोबारा लिया गया था। 3 अप्रैल को मृत्यु के बाद सैंपल उनका कोरोना से संक्रमित आया है।

मृतक के घर मे 10 लोग है। मृतक जहां रहता थ वह वार्ड और अन्य एरिया सील किया जा रहा है घर के 2 सदस्य बीएचयू से डेड बॉडी लेकर दाह संस्कार करेंगे।