March 3, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सचिन पायलट की बुद्धि-शुद्धि के लिए बनारस में किया प्रार्थना

वाराणसी : राजस्थान की राजनीति में चल रही उठापटक के सरकार बनाने और गिराने को लेकर कांग्रेस पार्टी के बीच घमासान मचा हुआ। इसी बीच कांग्रेस में जहां एक तरफ बगावती तेवर अपनाने वाले सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया, तो वही अभी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को उम्मीद है कि सचिन पायलट दुबारा राजस्थान में कांग्रेस के साथ होंगे।

इसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसी उम्मीद के साथ आज भगवान शिव के मंदिर में राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट बुद्धि शुद्धि के लिए प्रार्थना किया।

इसी क्रम में भगवान शिव के मंदिर में दुग्धाभिषेक कर सचिन पायलट के बुद्धि-शुद्धि करने वाले यह लोग कोई और नही बल्कि वाराणसी कांग्रेस के कार्यकर्ता है। इन कार्यकर्ताओं को उम्मीद है कि डिप्टी सीएम पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट का बुद्धि खुलेगा और वह फिर राजस्थान कांग्रेस के साथ वापस आएंगे और अपने पिता राजेश पायलट की तरफ कांग्रेस के सच्चे सिपाही बने रहेंगे।

इस संदर्भ में कांग्रेस कार्यकर्ता हरीश मिश्रा ने बताया कि हम सचिन पायलट को कांग्रेस के सबसे युवा चहेते नेता बतौर देखते है इसलिए आज हम सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से बाबा विश्वनाथ जी का रुद्राभिषेक कर यह प्रार्थना किया है कि सचिन पायलट को राजनीतिक धैर्य प्रदान करे ताकि वो सदैव कांग्रेस के साथ रहे।

You may have missed