April 10, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ चुनाव में विजयी प्रत्याशियों को Tweet कर दी शुभकामनाएं

वाराणसी। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए कांटे की टक्कर थी। छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर समाजवादी छात्र सभा और उपाध्यक्ष एवं महामंत्री पद पर एनएसयूआई के प्रत्याशी और पुस्तकालय मंत्री पद पर निर्दल प्रत्याशी विजयी हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र होने व वाराणसी को भाजपा का गण माना जाता है।

वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के खाता न खुलने से चर्चाओं का बाजार गर्म है। इसी बीच शुक्रवार की सुबह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करके एनएसयूआई के सभी विजयी प्रत्याशियों को जीत की बधाई दी।

उन्होंने ट्वीट पर लिखा है कि- युवाओं द्वारा रोजगार मांगने की जोरदार हुंकार भरने वाले दिन ही वाराणसी स्थित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्रसंघ के चुनाव के रिजल्ट युवा मन की एक झलक है। युवाओं ने मुद्दामूलक राजनीति पर मुहर लगाई है। एनएसयूआई के सभी विजयी छात्र संघ प्रतिनिधियों को हार्दिक बधाई, शुभकामनाएं।

You may have missed