January 26, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने मंदिर के निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण

वाराणसी : श्री काशी विश्वनाथ धाम के चल रहे निर्माण कार्य को लेकर मुख्य कार्यपालक अधिकारी गौरांग राठी ने शुक्रवार की दोपहर निर्माणाधीन परिसर का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने पाया कि छोटी-मोटी समस्याओं और विभागीय समन्वय के चलते कार्य प्रभावित हो रहा है।

इस पर उन्होंने सभी अधिकारियों को बुलाकर निर्देश दिए और समन्वय स्थापित कर कार्य को पूर्ण कराने को कहा गया। मुख्यकार्यपालक अधिकारी ने निर्माण कार्य करा रही पीएसपी कंपनी के अधिकारियों को कहा की कार्य को समय पर गुणवत्तापूर्ण करना है इसका विशेष ध्यान रखा जाए।

मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने मंदिर परिसर से निकलने वाले ड्रेनेज और सीवेज को लेकर चर्चा की। इसमें सही तरीके से होने वाले निस्तारण और उसकी तैयार की गई ड्राइंग डिजाइन के बारे में भी अधिकारियों से जानकारी ली। इसके बाद मुख्यकार्यपालक अधिकारी ने बिजली विभाग के अधिकारियों से मंदिर परिसर की बिजली व्यवस्था और निर्माण कार्य के दौरान होने वाले शिफ्टिंग को लेकर भी निर्देश दिया।

बैठक में पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता संजय गोरे जलकल के जीएम नीरज गौड़, मंदिर के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी निखिलेश मिश्रा, बिजली विभाग प्रथम खंड के अधिशासी अभियंता, पीएसपी कंपनी के जनरल मैनेजर एसके प्रजापति सहित कई अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

You may have missed