December 4, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : काशी पहुचें BJP सांसद मनोज तिवारी, बोले-राहुल गांधी देश के बड़े नेता हैं कृपया देश की बेज्जती ना कराएं

देखे वीडियो

वाराणसी। दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व भाजपा सांसद मनोज़ तिवारी दीपावली के पर्व पर मंगलवार को अपने मित्र डॉ० अशोक राय से मिलने के लिए लक्ष्मी हॉस्पिटल पहुँचे, करीब एक घंटे तक परिवार के साथ रहे और कुशल क्षेम जाना। लक्ष्मी हास्पिटल में ही पत्रकारों से बात करते हुए मनोज तिवारी ने बिहार में हुए चुनाव पर बात करते हुए कहा कि महिला रेनु देवी को डिप्टी सीएम बनाकर भाजपा ने नारी सशक्तिकारण का संदेश दिया गया है।

बिहार में महिलाओं के मतदान में 8 प्रतिशत का हुआ इजाफा

पत्रकार वार्ता के दौरान मनोज तिवारी ने बताया कि बिहार चुनाव में जीत के बाद आज मैं यहां मां विंध्यवासिनी और बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर अपनी मन्नत पूरी की है। मनोज तिवारी ने कहा कि यूपी और बिहार काफी बड़े राज्य हैं, इसलिए यहां डिप्टी सीएम रखने का प्रावधान है। उन्होंने कहा कि बिहार में एक खास बात यह हुई है कि वहां की माताओं और बहनों ने एनडीए को विजय दिलाई है। महिलाओं के मतदान में करीब 8 प्रतिशत इजाफा हुआ है।

आज कल जम्मू कश्मीर को पंचायतें चला रही : मनोज तिवारी

बिहार में सुशील मोदी को अभी तक कोई पद नहीं मिलने पर मनोज तिवारी ने कहा उनकी बातों को गलत समझा जा रहा है, बीजेपी में लोकतंत्र है। आगे भी सुशील मोदी की क्षमता का अच्छा सदुपयोग पार्टी करेगी। कश्मीर में गुपकार गैंग की सक्रियता पर उन्होंने कहा कि आज कल जम्मू कश्मीर को पंचायतें चला रही हैं। जो लोग जम्‍मू-कश्मीर पर कब्जा किए हुए थे, वह अपना पेट भरने के लिए कार्य करते थे। यह गुपकार गैंग उन्ही की देन है।

केजरीवाल सिर्फ एडवर्टिजमेंट करते थे : मनोज तिवारी

वहीं दिल्ली में फिर से कोरोना संक्रमण के बढ़ते केस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली की स्थिति थोड़ी गंभीर हो रही है। यह भी वहां के सीएम अरविंद केजरिवाल का किया धरा है। केजरीवाल सिर्फ एडवर्टिजमेंट करते थे। वहीं अमित शाह को पहले से ही स्वास्थ्य संबंधित दिक्कतें हैं फिर भी वह कोविड हॉस्पिटल गए और 10 हजार कोविड बेड लगवाया।

दिल्ली में भी छठ पूजा को नियमो की तहत छूट देनी चाहिए

मनोज तिवारी ने तंज कसते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करवाया। दिल्ली में छठ पूजा बैन पर मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में शराब की दुकान से लेकर सभी व्यापार खुल गए हैं धर्म स्थल भी खुल गए हैं पर अरविंद केजरीवाल ने छठ पूजा पर बैन लगा दिया है। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि अरविंद केजरीवाल यूपी बिहार से थोड़ा नाराज चल रहे हैं। दिल्ली में भी छठ पूजा को नियमो की तहत छूट देनी चाहिए।

राहुल गांधी देश के बड़े नेता है कृपया देश की बेज्जती ना कराएं

वहीं राहुल गांधी पर टिप्पणी करत हुए कहा कि बराक ओबामा ने जब राहुल गांधी के बारे में ऐसा लिखा तो मुझे भी दुख हुआ कि देश में तो जो बेज्जती हो रही उनकी वो तो चल ही रही है, अब विदेशों में भी वह बेज्जती करा रहे हैं। राहुल गांधी देश के बड़े नेता है कृपया देश की बेज्जती ना कराएं।