December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : BHU कोविड-19 अस्पताल के लापरवाही के खिलाफ बीएचयू छात्रों ने खोला मोर्चा, लंका थाने में की शिकायत

वाराणसी : बीएचयू के कोविड-19 वार्ड से लापरवाहीयों का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा हैं। इसी कड़ी में बीएचयू कोविड अस्पताल के लापरवाही के खिलाफ बीएचयू छात्रों ने भी मोर्चा खोल दिया है। जिसकों लेकर छात्रों ने लनकता थाने में शिकायत की है। छात्रों ने इसका जिम्मेदार बीएचयू के कुलपति और एमएस को जिम्मेदार बताया है।

इस मामले बीएचयू के छात्र अभिषेक सिंह ने बताया कि पिछले तीन दिनों से बीएचयू कोविड-19 अस्पताल से बहुत ही रहस्यात्मक ढंग से उसकी मौत होती है। उसका कोई पता नही चल पाता है। वही परसो के तारीख सर सुंदर लाल चिकित्सालय परिजनों से कहता है आपका जो पेसेंट है लापता है। वही जब उसके परिजनों के द्वारा जब लापता गुमशुदगी का लंका थाने में तहरीर दी जाती है, तो अगले ही दी पता चलता है की उसी अस्पताल से मृत शरीर उसका पाया जाता है। जो कि बहुत ही रहस्यात्मक है। ऐसा लगता है कि यह विश्वविद्यालय प्रशासन मरीजों के साथ अनदेखी कर रही है। उनकी जो मौत है पूरी तरह से रहस्यात्मक दिख रही है।

अभिषेक ने बताया कि ऐसा लग रहा है यह मौत स्वभाविक नही हत्या है और इसमे विश्वविद्यालय प्रशासन की आला अधिकारियों की सलिप्तता है। यह सर सुन्दरलाल चिकित्सालय की एमएस की लापरवाही है। इसकी शिकायत जब कुलपति महोदय से की जाती है, तो इस पर कुलपति जी इसपर कोई ततपरता या उस पर इस तरह की विधिक कार्यवाही नही करते है। इसलिए यह लगता है यह दोनों लोगो का साठ गाठ है। जिसको लेकर आज हम लोग लका थाने पर इसकी शिकायत करने आये है ताकि इन लोगों और विधिक कार्यवाही की जाए। इन पर मुकदमा दर्ज किया जाए इनकी गिरफ्तारी हो। वही हमारा प्रशासन से अनुरोध है कि इनको तत्काल बर्खास्त किया जाए।

You may have missed