वाराणसी : BHU के छात्र ने पेंटिंग के जरिये UTTAR PRADESH SAMACHAR का जताया आभार

वाराणसी : एक तरफ जहां सारा देश कोरोना वायरस जैसे महामारी से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसकों लेकर भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश मे लॉकडाउन लगा दिया है। वही दूसरे तरफ लॉकडाउन होने से सभी लोग अपने घरों में रहकर कोरोना के इस जंग में लड़ाई लड़ रहे है। काशी हिंदू विश्वविद्यालय(बीएचयू) के बीएफए (फैकल्टी ऑफ विजुअल आर्ट) के तृतीय वर्ष के छात्र ने एक पेंटिंग मनाया इस पेंटिंग के जरिए उन्होंने उत्तर प्रदेश समाचार को धन्यवाद कहा है।

नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) के इस महाजंग को जीतने के लिए सरकार ने 21 दिनों का लॉकडाउन किया है। लोग घरों में समय बिता रहे हैं और कुछ अनोखा काम कर रहे हैं। काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के बीएफए (फैकल्टी ऑफ विजुअल आर्ट) के तृतीय वर्ष के छात्र सौरभ श्रीवास्तव ने एक पेंटिंग मनाया इस पेंटिंग के जरिए उन्होंने उत्तर प्रदेश समाचार को धन्यवाद कहा है।

इस सम्बंध में छात्र सौरभ ने पेंटिंग बनाया और कहा कि आपदा की इस घड़ी में डॉक्टर, सफाईकर्मी, पुलिस और मीडिया सबसे अधिक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. छात्रा ने पेंटिंग में एक तरफ उत्तर प्रदेश समाचार का लोगो और दूसरी तरफ स्टॉप वायरस का चित्र बनाया है। सौरभ ने कहा कि उत्तर प्रदेश समाचार एक डिजिटल प्लेटफॉर्म है इसके माध्यम से बनारस समेत उत्तर प्रदेश व देश की तमाम खबरें इससे जानकारी का पता चलता है। सौरभ ने अपनी पेंटिंग के माध्यम से उत्तर प्रदेश समाचार को धन्यवाद देते हुए कहा, कि आप सभी की वजह से ही उन्हें घर बैठे दुनिया की जानकारी मिलती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *