November 30, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : काशी पहुचें भीम आर्मी चीफ, रविदास मंदिर में टेका मत्था

वाराणसी : धर्म की नगरी काशी में आज पूरी तरीके से मिनी पंजाब के रूप में दिख रही है। संत शिरोमणि रविदास के 643वीं जयंती के अवसर पर दर्शन करने के लिए दूर-दूर से श्रद्धालु आए हुए है, तो वहीं राजनेता भी लोगों को लुभाने के लिए संत रविदास के दर पर मत्था टेकने पहुंच रहे हैं।

इसी क्रम में आज संत रविदास के दर पर मत्था टेकने पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ‘रावण’ जिन्होंने संत रविदास के दर्शन-पूजन के बाद उन्होंने लंगर चखा और गुरु से देश में शांति बनी रहे इसके लिए प्रार्थना किया।

इस दौरान मीडिया से वार्ता करते हुए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ने कहा संत गुरु रविदास महाराज से यही प्रार्थना किया जिस तरह के कानून देश में पारित किए जा रहे हैं। जिससे देश की बदनामी हो रही है बाबा साहब सतगुरु रविदास जी महाराज देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को सद्बुद्धि दे कि वह गलत चीजें ना करें देश को तोड़ने का काम ना करें या काला कानून वापस हो। देश के लोगों को अच्छा जीवन मिले और वह शिक्षित हूं।

वही प्रियंका गांधी के मंदिर पर दर्शन करने के सवाल पर कहा यह सवाल आप कांग्रेसियों से पूछिए हमसे क्यों पूछ रहे हैं मैं कांग्रेस का नेता थोड़ी हूं।

You may have missed