November 29, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : अक्षरा सिंह ने जब गाया, मेरे रश्के कमर तूने पहली नजर, फिर तो तालियों से गूंजा ग्राउंड

वाराणसी : काशी हिंदू विश्वविद्यालय(बीएचयू) में बिड़ला शताब्दी वर्ष के अवसर पर बुधवार की रात भोजपुरी कलाकारों द्वारा संगीत प्रस्तुति की गई। भोजपुरी की स्टार अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय ने बुधवार को बीएचयू के बिड़ला छात्रावास के एक कार्यक्रम में भी महसूस की।

वसंत पंचमी के उपलक्ष्य में बीएचयू में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह और गायक रितेश पांडेय ने अपने गीतों से छात्रों को झूमा दिया। बिड़ला छात्रावास के छात्रों की ओर से छात्रावास के सामने ग्राउंड में हुए इस कार्यक्रम में पूरा आयोजन स्थल खचाखच भरा रहा। रितेश ने एक से बढ़कर एक गीतों की प्रस्तुति कर सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

छात्रों की मांग पर रितेश ने बम बम बोल रहा है काशी की प्रस्तुति की तो पूरा ग्राउंड तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। इसके बाद अक्षरा सिंह जैसे ही मंच पर चढ़ी तो छात्रों ने हाथ उठाकर उनका अभिवादन किया। अक्षरा ने राजा के सोझा सब लागे फीका…, बल्ब बूता द कीली लगा द, राजा के सोझा सब लागे फीका,बल्ब बूटा द किलि लगा द, मेरे रसके कमर तूने पहली नजर आदि गीतों से समां बांध दिया। रितेश पांडेय ने भक्ति गीत या देवी सर्वेतु सु मातृ रूपे से शुरुआत की उसके बाद मुख्य रूप से बम बम बोल रहा हैं काशी। मंच संचालक प्रभुनाथ दाढ़ी ने बीच-बीच में छात्रों को गुदगुदाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

जब अक्षरा ने गाया मेरे रश्के कमर… तो फिर…

You may have missed