March 4, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : BHU कोविड वार्ड में भर्ती मरीज ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

वाराणसी : बीएचयू कोविड-19 अस्पताल की लगातार लापरवाही सामने आती रही है। इससे पहले शवों की अदला-बदली का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ और जांच भी स्पष्ट नहीं हो पाई कि तब तक एक और युवक के सुपर स्पेशियलिटी ब्लाक में बने लेवल-थ्री से रविवार को चौथी मंजिल से रविवार देर रात पिंडरा, फूलपुर निवासी 21 वर्षीय पॉजिटिव युवक ने छलांग लगा दी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना की जानकारी मिलते ही पहुंची लंका पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार, बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल स्थित कोविड-19 वार्ड की चौथी मंजिल से कूद कर कोरोना पॉजिटिव अंकित पाठक (21) ने रविवार देर रात जान दे दी। बाबतपुर क्षेत्र के कैथोली गाँव निवासी जितेंद्र पाठक के इकलौते बेटे अंकित को एक हफ्ते पहले मस्तिष्क में समस्या होने पर बीएचयू अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था।

कोरोना की जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर अंकित को सुपर स्पेशियलिटी वार्ड में भर्ती कराया गया था। युवक के घरवालों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर इलाज के दौरान घोर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि लापरवाही के चलते ही मरीज ने जान दी है। घरवालों ने बताया कि मरीज की मौत को लेकर वह लंका थाने में तहरीर देंगे। इस दौरान वह पुलिस से लापरवाही बरतने वाले डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे।

You may have missed