March 5, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : कोरोना से जंग जीतकर 11 मरीज अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, कमिश्नर, डीएम ने किया स्वागत

वाराणसी : देशभर में फैले कोरोना वायरस का कहर जहां जारी है, तो वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक राहत भरी खबर आई हैं। वाराणसी के एल-1 श्रेणी के अस्पताल पंडित दीनदयाल अस्पताल से मंगलवार को 11 कोरोना मरीजों को छुट्टी मिल गई है। इस दौरान मौके पर कमिश्नर दीपक अग्रवाल और जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने सभी को माला पहनाकर स्वागत किया। इसी दौरान वाराणसी जिले के 3 मरीजों को भी आज कोरोना निगेटिव हो जाने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वही शेष 8 मरीज गाजीपुर और जौनपुर जिले के है।

11 मरीजों ने जीता कोरोना से जंग

इस संबंध में जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि जिले के लिए आज दो अच्छी चीजें हुई है। मंडल के इस एल-1 श्रेणी के अस्पताल से आज एक साथ 11 मरीजों कोरोना वायरस को पछाड़ के अपने घरों को जा रहे है। यही इस बात को दर्शाता है कि कितनी अच्छी तरह से इस अस्पताल में डॉक्टर्स मरीजों का ट्रीटमेंट कर रहे है और यहां की व्यवस्था कितनी अच्छी है। उन्होंने बताया को दूसरी खुशी ये की इन 11 मरीजों में वाराणसी के भी 3 मरीज शामिल है। जिन्होंने कोरोना पर अपने आत्मबल से विजयी पाई है।

कोरोना से भयभीत न होकर उस पर विजय प्राप्त करे

उन्होंने बताया कि आज हम सभी ने इन मरीजों का मेला पहनाकर स्वागत किया हैं इससे इनका मोराल बूस्टअप किया है। कोरोना के खिलाफ जो लड़ाई इन्होंने लड़ी है। वह अनुकरणीय ही और समाज को और शहर के लोगों को इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए कि यदि किसी को कोरोना का लक्षण मिलता है तो वह घबराए नही। अपने आत्मबल और बेहतर देखरेख के बलबूते बहुत जल्दी ही वो ठीक हो जाएंगे जैसे ये लोग ठीक हुए। हमने सभी मरीजों से आग्रह किया है कि अपने सक्सेस स्टोरी अपने आस-पास के लोगों को बताए ताकि वो इससे प्रेरित हो और कोरोना से भयभीत न होकर उस पर विजय प्राप्त करे।

You may have missed