March 3, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

प्रवासियों मजदूरों के लिए मसीहा बना ये बॉलीवुड अभिनेता, सोशल मीडिया पर जमकर की जा रही सराहना

मुंबई : इस समय देश कोरोना संकट से जूझ रहा है। वही कोरोना जैसे मुश्किल हालात का सामना कर रहा है। ऐसे में देश के सभी नागरिक कोरोना की इस लड़ाई में अपना योगदान दे रहे हैं और लोगों तक अपनी मदद पहुंचाने का काम कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना से जूझ रहे लोगों को अपनी मदद पहुंचा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का नाम भी शामिल हैं। इन दिनों सोनू सूद अपने कोशिशों के चलते सराहना की जा रही हैं।

लॉकडाउन में गरीबों व जरूरतमंदों को खाना व राशन पहुंचाने के साथ-साथ अन्य भी कई मदद कर रहे हैं। कोरोना काल में सोनू सूद आजकल प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम भी कर रहे हैं। वो लोगों के लिए उनके घर तक पहुंचने के लिए बसों का इंतजाम कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने जिन प्रवासी मजदूरों की मदद की थी, उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें धन्यवाद कहा है। इतना ही नही केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने भी उनके इन कोशिशों के लिए उनकी जमकर तारीफ की है। सोनू गरीबों और जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने अपनी नेकी से लोगों के दिल जीत लिए हैं। उनके फैन्स भी सोशल मीडिया पर उनकी कोशिशों की खूब तारीफ कर रहे हैं। इस बीच एक्टर सोनू सूद ने भी सोशल मीडिया के जरिए कुछ प्रवासी मजदूरों के धन्यवाद का जवाब दिया है।

बता दें कि सोनू ट्विटर एकाउंट के जरिए मदद मांग रहे लोगों की सहायता कर रहे हैं। वो लोगों को अपनी डिटेल्स भेजने के लिए कहते हैं और उसके बाद लोगों तक अपनी मदद पहुंचाते हैं। जिस किसी ने भी सोनू से घर जाने के लिए मदद मांगी है, सोनू सभी को मदद दिलाई है न सिर्फ वो बसों का इंतजाम कर रहे हैं, बल्कि लॉकडाउन के दौरान राज्यों के प्रशासन से पूरी तरह परमीशन लेकर मजदूरों को सुरक्षित उनके घर पहुंचा रहे हैं।

एक शख्स ने टैग कर सोनू को बोला धन्यवाद

सोनू द्वारा किए गए बस के इंतजाम के बाद एक व्यक्ति ने ट्विटर पर उन्हें टैग करते हुए लिखा कि, सर हम लोग अच्छे से निकल चुके हैं। आप बेफिक्र रहिए, मैं आपको अपडेट करता रहूंगा, आपको प्यार भइया’। इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू ने कहा कि Wish u a happy journey bhai ❣बोला था ना कल माँ के हाथ का खाना खाओगे। बिहार पहुँच कर सबको सलाम कहना।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने की सोनू की तारीफ

वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक्टर सोनू सूद की तारीफ करते हुए लिखा कि, मुझे आपको 2 दशकों से अधिक समय से एक प्रोफेशनल सहयोगी के रूप में जानने का सौभाग्य मिला है सोनू सूद, मैं आपकी सफलता को मानती भी हूं लेकिन इस चुनौती भरे वक्त में आपने जो उदारता दिखाई है उर पर मुझे गर्व है। और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए मैं हाथ जोड़कर आपका धन्यवाद करती हूं।

स्मृति ईरानी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा कि धन्यवाद मेरे दोस्त, जो हमेशा एक प्रेरणा रही हैं। आपके उत्साहवर्धक शब्द मुझे और मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं।

You may have missed