May 9, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

सुल्तानपुर : BJP विधायक के खिलाफ सपा का आंदोलन

सुल्तानपुर : खबर उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जनपद से जहाँ भाजपा विधायक सुलतानपुर सूर्यभान सिंह के बेटे रूपेश सिंह की शह पर गुर्गो की जमकर दबंगाई सामने आई है। बीजेपी विधायक के पुत्र व सरस्वती शिशु मंदिर के प्रबंधक रूपेश सिंह पर आरोप है कि विद्यालय से सटी जमीन पर बने जर्जर मकान को सत्ता के सहयोग से एमएलए पुत्र ने जेसीबी मशीन के जरिए गिरवा दिया।

सूचना मिलते ही मीडिया के जमावड़े को देख प्रशासन हरकत में आया और एसडीएम सदर व सीओ सिटी की संयुक्त टीम ने कार्य को रूकवाते हुए दोनों पक्षों से कागजात दिखाने की बात कही है।

सत्ता पक्ष के विधायक सूर्यभान सिंह के पुत्र रूपेश से मामला जुड़ा होने के चलते विपक्षी दल सपा हमालावर हो गया है और प्रशासन के हांथ पांव आज फूलते नजर आए । सैकड़ो की संख्या में सपाईयों ने सपा छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव दीपू के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंच सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की और दीपू ने कहाकि अगर जिला प्रशासन ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध एफआईआर नहीं दर्ज की तो कल कोतवाली नगर का घेराव किया जाएगा।

वहीं पूर्व सपा विधायक अनूप संडा ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहाकि मौजूदा सरकार का रिमोट कंट्रोल आरएसएस के हांथ में है और वही पूरे देश को चला रही है। संघ को पूर्व विधायक सपा अनूप संडा ने काला नाग बताते हुए कहा कि यह एक कोढ़ है जो समाज में समप्रदायिकता को फैला रहा है और यह नाग भारत माता को डसने का कार्य करने की कोशिश कर रहा है।

वहीं दूसरी तरफ पीड़ित नसीम के अधिवक्ता नरोत्तम शुक्ला ने बताया की सत्ता के मद में भाजपा विधायक सूर्यभान सिंह के पुत्र रूपेश सिंह ने मेरे मुवक्किल का निर्मित भवन को जबरन ढहा दिया जिसका गुनाह सिर्फ अल्पसंख्यक होना है , चूंकि आरएसएस हिंदू मुस्लिम की राजनीति करके सम्प्रदायिकता का जहर समाज में घोल रही है और कानून को दरकिनार कर अवैधानिक रूप से कब्जेदारी में मश्गूल दिख रही है।

वही जब पीड़ित नसीम से बात की गयी तो नसीम ने बताया की सरस्वती शिशु मंदिर के प्रबंधक व भाजपा विधायक के पुत्र रूपेश सिंह, भाजपा चेयरमैन पति अजय जायसवाल ने मेरे जर्जर भवन को जेसीबी से गिरवा दिया और कब्जा करने की कोशिश की जा रही है जो कि सत्ता के पक्ष के विधायक के बेटे के होने के चलते प्रशासन का रवैया भी बदला बदला सा दिख रहा है ।