December 3, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

अयोध्या : एसएसपी ने जिलें के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर लॉकडाउन का लिया जायजा

अयोध्या : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने शुक्रवार को अयोध्या के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर लाकडाउन का जायजा लिया। सरकार व जिला प्रशासन के आदेशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने तथा नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्यवाही के निर्देश भी दिए। नगर विधायक के सहयोग गरीबों को राशन वितरण भी किये।

जिलें में लॉक डाउन का जायजा लेने लेने के लिए शुक्रवार को एसएसपी आशीष तिवारी के द्वारा फतेहगंज, मारवाड़ी धर्मशाला, मनूचा तिराहा, रीडगंज, चौक, रिकाबगंज सहित शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर लाक डाउन का जायजा लिया गया। इस दौरान पार्वती लान एवं मारवाणी धर्मशाला में सैकड़ों गरीबो एवं निराश्रितों को नगर विधायक के सहयोग से राशन वितरण भी किया गया।

जनपदवासियों से अपील की कि जनपदवासी लाकडाउन के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम को दृष्टि से अपने-अपने घरों में अपने परिवार के साथ रहे, सोशल डिस्टेंसिंग पर विशेष का ध्यान रखें। कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर कदापि न निकलें। बहुत जरुरी होने पर बाहर निकलने पर भी मोटरसाइकिल पर मय हेलमेट एक ही व्यक्ति के सवारी करने के निर्देश दिए। स्वयं सुरक्षित रहें तथा दूसरे को भी सुरक्षित रखें, सभी लोग सोशल डिस्टेन्स बनाये रखें। सफाई पर विशेष ध्यान दें।

सभी लोग सरकार व जिला प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस से बचाव एवं इसके प्रसार को रोकने हेतु जारी सभी निर्देशों का पालन करें। महोदय ने राशन दुकानदारों को दूकानों व मेडिकल स्टोर के सामने सोशल डिस्टेंसिंग को बनाये रखने हेतु पेंट से एक- एक मीटर की दूरी पर गोला बनाने के निर्देश दिये तथा सभी को मास्क लगाये रखने को कहा।