वाराणसी : बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या , आपसी रंजिश बना कारण

वाराणसी। फूलपुर थाना क्षेत्र के पिंडराई गांव के पास हाईवे पर बुधवार की शाम हुई पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर फूलचंद राम बुधवार को रुपयों से भरा बैग लेकर निकले थे। उन्होंने किराए पर वाराणसी जाने के लिए स्कॉर्पियो की। रास्ते में उन्होंने उनके जान पहचान के लोग एक अन्य गाड़ी में मिले। मैनेजर के कहने पर उसमें से दो व्यक्ति उनकी स्कॉर्पियो में बैठ गए। उसके बाद कुछ देर बार दुसरे गाड़ी में बैठा एक व्यक्ति उनको गोली मारी कर फिर अपनी स्कॉर्पियो से फरार हो गए।स्कॉर्पियो के ड्राइवर ने बताया कि बैंक मैनेजर ने शाम को करीब पांच बजे उसे गाड़ी लेकर बुलाया था। वह गाड़ी लेकर पहुंचा तो मैनेजर ने बाबतपुर चलने के लिए कहा। रास्ते में कैथोली गांव के पास रुके। यहां एक अन्य स्कार्पियो से कुछ लोग पहुंचे।

मैनेजर के बुलाने पर दूसरी स्कॉर्पियों के सवार दो लोग उनकी कार में आकर बैठ गए। उसके बाद यूटर्न लेकर वापस चलने को कहा। पिंडराई गांव के पास दूसरी स्कॉर्पियो सवारों ने ओवरटेक कर मैनेजर की गाड़ी को रोक लिया। इसी बीच पहले से बैठे लोगों ने मैनेजर को गोली मार दी।

लेकिन इस पूरे मामले में पुलि‍स ने लूट की वारदात से इनकार कि‍या है। एसपी देहात अमि‍त वर्मा के मुताबिक, जि‍स स्‍कॉर्पि‍यो में बैंक मैनेजर को गोली मारी गई है, उसी में रुपयों से भरा बैग भी पुलि‍स को मिला है।

एसपी देहात के अनुसार, पैसों से भरा बैग मि‍लने के बाद इस मामले में लूट के इरादे से हत्‍या की बात सामने नहीं आ रही है। उन्‍होंने बैंक मैनेजर की हत्‍या के मामले में आपसी रंजि‍श होने की आशंका जाहि‍र की है।

उन्होंने बताया कि रुपयों की गि‍नती करायी जा रही है। चूंकि‍, हमलावरों ने पैसों से भरा बैग नहीं लि‍या है, ऐसे में प्रतीत होता है कि‍ कि‍सी पुराने मामले में बैंक मैनेजर को गोली मारी गई है। कहा, जल्‍द ही हत्‍यारों को गि‍रफ्तार कर लि‍या जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *