पोर्न फिल्में बनाने के लिए मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को किया गिरफ्तार

अश्लील फिल्म बनाने को लेकर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया कुंद्रा एक ऐप के जरिए अश्लील फिल्म रिलीज कर मोटी कमाई कर रहे थे कुंद्रा ने एच अकाउंट के नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था इस ग्रुप पर पोर्न मूवी बनाने वाली कंपनी के केनरिन प्रोडक्शन हाउस के चेयरमैन से लेनदेन और करंट पोस्टिंग के बारे में चर्चा करते थे 5 लोग इस ग्रुप में शामिल पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा ही मुख्य आरोपी हैं ।

अभी तक इस मामले में राज कुंद्रा सहित 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है कुछ महीनों पहले इनके खिलाफ अश्लील फिल्म बनाने को लेकर केस दर्ज किया गया था।पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि मुंबई में रोल की तलाश में जाने वाली लड़कियों को फंसाया जाता था और इंडस्ट्री में काम दिलाने के नाम पर ये काम कराया जाता था ।

करीब 10 करोड़ रुपए का निवेश किते थे राज कुंद्रा ।संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे ने कहा कि विआन कंपनी में शिल्पा का कोई एक्टिव रोल सामने नहीं आया है, लेकिन हम उनकी भूमिका की जांच कर रहे हैं। कुंद्रा के आफिस से एकाउंट शीट, वाट्सऐप चैट एवं पोर्नोग्राफी क्लिप मिले हैं। इस मामले में कुछ और लोगों की गिरफ्तारी भी होनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *