December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

रायबरेली : गणेश चतुर्थी और मोहर्रम को लेकर पीस कमेटी की बैठक क्षेत्राधिकारी इंद्रपाल सिंह के नेतृत्व सम्पन्न हुई

रायबरेली से सूफ़ील खान की रिपोर्ट

रायबरेली (लालगंज) : गणेश उत्सव व मोहर्रम को देखते हुए पीस कमेटी की बैठक का आयोजन क्षेत्राधिकारी इंद्रपाल सिंह की अध्यक्षता में कोतवाली परिसर में संपन्न हुआ।

पीस कमेटी की बैठक में आये दोनों ही समुदाय के लोगों को बैठक के दौरान सीओ इंद्रपाल सिंह ने बताया की लगातार बढ़ रहे कोरोना के कहर को देखते हुए इस बार गणेश चतुर्थी पर मूर्ति की स्थापना नहीं की जाएगी और ना ही पूजा पंडाल लगाए जाएंगे। वहीं मोहर्रम पर मातम व जुलूस पर भी प्रतिबंध रहेगा और आने वाले त्योहारों पर सभी धर्मों के लोग कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देख अपने – अपने घरों पर ही पर्व मनाएं।

धार्मिक सौहार्द बिगड़ने ना पाए इसलिए सोशल मीडिया पर अराजकतत्वों की निगरानी रखी जाएगी। इस बैठक में क्षेत्राधिकारी ने लालगंज नगर पंचायत की समस्या जैसे बिजली, पानी, जल भराव, साफ सफाई पर चर्चा की और लोगों की समस्याओं को सुन जल्द उनका निवारण करने को कहा इसके साथ ही क्षेत्र मे बंद पड़े सीसीटीवी कैमरों को रिपेयर कर फिर से चालू कराने की बात की।

इस मौके पर कोतवाली प्रभारी हरिशंकर प्रजापति ,कस्बा इंचार्ज महेश यादव, जे.पी. यादव ,बहाई चौकी इंचार्ज राजेश यादव, नरपतगंज चौकी इंचार्ज पंचमलाल,आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

You may have missed