December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

रायबरेली : विवाहिता ने फांसी फंदे पर लटक कर समाप्त की अपनी जीवनलीला

रिपोर्ट : सुफील खान

सरेनी (रायबरेली) : सरेनी थाना क्षेत्र के अंर्तगत शनिवार की सुबह विवाहिता ने फांसी पर लटक कर जान दे दी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। नायब तहसीलदार की देख रेख में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना क्षेत्र के प्रेमचक गांव के रहने वाले संजीव लोधी की शादी वर्ष 2019 की 2 मई को उन्नाव जनपद के बिहार थाने के दर्शनखेड़ा गांव के रहने वाले शंकरपाल की बेटी सविता के साथ हुई थी। बीती रात संजीव अपने परिजनों के साथ धान की फसल की सिंचाई करने ट्यूबेल पर चला गया और जब सुबह घर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था कई बार उसने सविता को बुलाया लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो खिड़की से टार्च की रोशनी से कमरे के अंदर का दृश्य देखा और सन्न रह गया जहां सविता पंखे में साड़ी के फंदे से फांसी लगा लटक रही थी।

मृतका के पति संजीव ने घटना की सूचना अपने ससुर शंकरपाल व पुलिस को दी। शंकरपाल आनन फानन मौके पर पहुंचे तब पुलिस ने दरवाजा तोड़कर सविता को फांसी के फंदे से उतरवाया और नायब तहसीलदार शिवदीन गुप्ता की देखरेख में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाल रवेंद्र सिंह ने बताया की अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

You may have missed